लुधियाना में नहीं थम रहा अवैध शराब तस्करी का कारोबार, 24 घंटे में पांच आरोपित चढ़े हत्थे, एक फरार

पुलिस ने बीते चौबीस घंटों के दौरान विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके फरार हुए आरोपित की तलाश की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 01:06 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 04:33 PM (IST)
लुधियाना में नहीं थम रहा अवैध शराब तस्करी का कारोबार, 24 घंटे में पांच आरोपित चढ़े हत्थे, एक फरार
पुलिस ने शराब तस्करी करते पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस ने बीते चौबीस घंटों के दौरान विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके फरार हुए आरोपित की तलाश की जा रही है।

थाना मेहरबान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव मांगट के एक मकान में दबिश देकर एक आदमी को 48 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव मांगट निवासी बलविंदर सिंह के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गुरपाल नगर के एक मकान में दबिश देकर 24 बोतल शराब के साथ एक आदमी को गिरफ्तार किया। एएसआइ कमलजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गुरपाल नगर निवासी अमन शर्मा के रूप में हुई। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर संगम पैलेस चौक के पास की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर पर 12 बोतल शराब लेकर जा रहे एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी फरार हो गया। उनके खिलाफ थाना हैबोवाल में केस दर्ज किया गया।

एएसअाइ राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान ग्रीन इंक्लेव निवासी विक्की भाटिया के रूप में हुई। जबकि नेता जी पार्क निवासी दीपक कुमार फरार है। थाना मोती नगर पुलिस ने गैस चूल्हा दुकान की आढ़ में शराब तस्करी कर रहे व्यक्ति को 11 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि उसकी पहचान दीप नगर निवासी गुड्डू के रूप में हुई। वो दीप नगर गली नंबर 1 स्थित अपनी दुकान में शराब तस्करी करता था। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 10 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मुंडियां कलां गांव निवासी मनप्रीत सिंह के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी