फिरोजपुर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में सेल्समैन पर घर के बाहर चलाई गोलियां, गंभीर हालत में फरीदकोट रेफर

फिरोजपुर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में वीरवार रात को युवक पर गोलियां चलाई गई। घायल युवक जसवंत सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज फरीदकोट के लिए रेफर कर दिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:20 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:20 AM (IST)
फिरोजपुर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में सेल्समैन पर घर के बाहर चलाई गोलियां, गंभीर हालत में फरीदकोट रेफर
फिरोजपुर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में वीरवार रात को युवक पर गोलियां चलाई गई। (फाइल फोटो)

​​​​​फिरोजपुर, जेएनएन। शहर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में वीरवार रात को युवक पर गोलियां चलाई गई। पेशे से सेल्समैन जसमीत सिंह रात 11:30 बजे अपने घर वापस लौट कर बाइक घर के अंदर लगा रहा था तो अचानक पीछे से कार सवार चार युवक उसके घर के बाहर आकर रुक गए। इस दौरान कार से उतरे एक युवक ने पीछे से जसमीत पर दो गोलियां दाग दी।

यह भी पढ़ें -   Ludhiana Steel Industry: लुधियाना के तीस प्रतिशत स्टील प्लांट बंद, उद्यमी आज करेंगे मंथन बैठक

इस दौरान एक गोली जसमीत की जांघ पर लगी तो दूसरी फर्श से टकराई। गोलियां चला कर कार सवार मौके से फरार होने में कामयाब रहे। घायल जसवंत सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत को गंबीर बताते हुए डाक्टरों ने उसे गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज फरीदकोट के लिए रेफर कर दिया है। थाना सिटी फिरोजपुर में चार हमलावरों पर हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत पर्चा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें -  फतेहगढ़ साहिब में फिल्मी स्टाइल में ATM को गाड़ी से लगाया टोचन, 19 लाख की नकदी ले उड़े चोर

घायल जसमीत सिंह ने बताया कि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। हमला क्यों हुआ वे कारण नहीं जानते। हाउसिंग बोर्ड कालोनी शहर के बीचोबीच स्थित है और ऐसी वारदात होने से शहर के सुरक्षा प्रबंधों पर सवार खड़े हो गए है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को देख भागा युवक, प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू

अबोहर।  थाना खुइयां सरवर पुलिस ने 150 प्रतिबंधित गोलियों समेत एक युवक को काबू किया है। एसआइ प्रगट सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी समेत गांव कल्लरखेड़ा-तुतवाला के बीच गश्त कर रहे थे तो सामने से एक युवक आता दिखाई दिया जिसने पुलिस पार्टी को देखकर अपने हाथ में पकड़ा लिफाफा सड़क किनारे फेंक दिया व भागने लगा। पुलिस ने उसे काबू कर उसकी निशानदेही पर लिफाफा बरामद कर 150 नशीली गोलियां बरामद की। पकड़े गए युवक की पहचान सोनू सिंह निवासी गुमजाल के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को रिमांड पर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी