पटियाला में अकाली नेता के भतीजे को मारी गोलियां, बाइक सवार लुटेरों ने किए चार राउंड फायर

पटियाला में बाइक सवार लुटेरों ने अकाली नेता के भतीजे पर फायरिंग की। युवक अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जा रहा था। वरिंदर सनौर इलाके के एक वरिष्ठ अकाली नेता हरफूल सिंह का भतीजा है। वह गांव बौसरकलां में रहता है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 10:13 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 10:13 AM (IST)
पटियाला में अकाली नेता के भतीजे को मारी गोलियां, बाइक सवार लुटेरों ने किए चार राउंड फायर
पटियाला में अकाली नेता के भतीजे को लुटेरों ने गोलियां मारी।

जागरण संवाददाता, सनौर (पटियाला)। पटियाला के थाना सनौर इलाके में आते गांव बौसर कलां के नजदीक बाइक सवार एक युवक को गोलियां मार दी गई। घटना सोमवार रात नौ से दस बजे की बीच बताई जा रही है। उक्त युवक पत्नी के साथ बाइक पर जा रहा था। बाइक सवार उक्त युवक पर करीब चार फायर किए गए थे। युवक की पहचान वरिंदर सिंह उम्र करीब 30 साल के रूप में हुई है। वरिंदर सनौर इलाके के एक वरिष्ठ अकाली नेता हरफूल सिंह का भतीजा है। वह गांव बौसरकलां में रहता है। उसकी गांव में ही मोबाइल की दुकान है। परिवार में पत्नी के अलावा एक पांच वर्षीय बच्चा है। घटना के बाद थाना सनौर के इंचार्ज अमृतवीर चहल, डीएसपी सुखमिंदर चौहान सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार घटना के समय वरिंदर सिंह पत्नी के साथ जा रहा था। उसी समय उसकी बाइक के आगे हमलावर आए। उन्होंने वरिंदर सिंह की बाइक के आगे अपनी बाइक लगाने के बाद उसे रोका और गोलियां मार दी। सूत्रों के अनुसार वरिंदर सिंह को तीन गोलियां लगी हैं। बताया जा रहा है कि वरिंदर की राजिंदरा अस्पताल में मौत हो चुकी है। हालांकि कोई भी अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा। सूत्रों के अनुसार जब उसे राजिंदरा अस्पताल लाया गया था, तब उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

कार की किस्तें न लौटाने पर बैंक ने केस दर्ज करवाया

लोन पर ली गई कार की किस्तें बैंक को न लौटाने पर गारंटर समेत कार मालिक पर केस दर्ज किया गया है। पंजाब एंड सिंध बैंक सकरुलर रोड के मैनेजर संदीप पुरी ने नाभा कोतवाली पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपित सतवंत सिंह निवासी गांव बखोपीर थाना भवानीगढ़ जिला संगरूर ने साल 2014 में एक कार खरीदने के लिए बैंक से पांच लाख 20 हजार रुपये का लोन लिया था जिसमें गुरप्रीत सिंह निवासी गांव भराज थाना भवानीगढ़ जिला संगरूर ने गारंटी डाली थी। आरोपित सतवंत सिंह ने केवल 25 किस्तें भरने के बाद किस्तें देनी बंद कर दी। जिस कारण बैंक ने आरोपित के खिलाफ केस दायर किया। इस पर आरोपित ने गलत ढंग से कागजात तैयार करवाकर कार को आगे बेच दिया। पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी