नाइट क‌र्फ्यू में विवाद के बाद हवाई फायर मामले में 17 पर केस

बीआरएस नगर के पास वीरवार की रात क‌र्फ्यू के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए। उन्होंने मारपीट करते हुए वहां जमकर हंगामा किया और हवाई फायर भी किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:37 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:37 PM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू में विवाद के बाद हवाई फायर मामले में 17 पर केस
नाइट क‌र्फ्यू में विवाद के बाद हवाई फायर मामले में 17 पर केस

संसू, लुधियाना : बीआरएस नगर के पास वीरवार की रात क‌र्फ्यू के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए। उन्होंने मारपीट करते हुए वहां जमकर हंगामा किया और हवाई फायर भी किया। इस मामले में थाना सराभा नगर की पुलिस ने करीब 17 लोगों के खिलाफ मारपीट करने व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित हरमनजोत सिंह, एकलव्य जोशी, रमन भाटिया, नलिन सलूजा, सुखविदर सिंह, कपीस, वरुण वर्मा, रवनीत सिंह, कन्नू आदिया व आठ अज्ञात व्यक्ति हैं। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है और मामले की जांच की जा रही है।

एएसआइ संतोख सिंह ने बताया कि आरोपित 13 मई की रात को नाइट क‌र्फ्यू के दौरान बीआरएस नगर के नजदीक इकट्ठा हो गए। यहां वे आपस में लड़ने लगे और हवाई फायर भी किए। उन्होंने गाड़ियों की भी तोड़फोड़ की, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। लोगों ने कंट्रोल रूम पर मामले की जानकारी पुलिस को दर्ज करवाई तो पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित वहां से भाग निकले। फिलहाल दोनों पक्षों के लोगों को नामजद कर लिया गया है। घटना वाली जगह के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी