Firing in Ludhiana: अकाली नेता के बेटे की रिसेप्शन में चली गाेलियां, सिद्धार्था रिजोर्ट्स में रात 2 बजे की घटना

Firing in Ludhiana पक्खोवाल रोड स्थित सिद्धार्था रिजोर्ट्स में आयोजित रिसेप्शन पार्टी में देर रात 2 बजे के करीब गोलियां चलने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 12:05 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 12:05 PM (IST)
Firing in Ludhiana: अकाली नेता के बेटे की रिसेप्शन में चली गाेलियां, सिद्धार्था रिजोर्ट्स में रात 2 बजे की घटना
रिसेप्शन पार्टी में देर रात 2 बजे के करीब गोलियां चलने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियना। Firing in Ludhiana: पक्खोवाल रोड स्थित सिद्धार्था रिजोर्ट्स में आयोजित रिसेप्शन पार्टी में देर रात 2 बजे के करीब गोलियां चलने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों की टीम घायल का आपरेशन करके गोली निकालने में जुटी हुई है। हालांकि गोलियां चलाने का आरोपित माैके से फरार बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सदर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान बाबा थान सिंह चौक इलाका निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ मनी के रूप में हुई। गोलियां चलाने वाला आरोपित सिमरन सिंह बिंद्रा है। आरोपित शिअद नेता बताया जा रहा है। घटना सोम-मंगलवार रात करीब 2 बजे की है। अकालगढ़ मार्केट के प्रधान शहजादा के बेटे की शादी के बाद उसकी रिसेप्शन पार्टी सिद्धार्था रिजोर्ट में चल रही थी। उसी दौरान मार्केट के दो पक्षों के बीच लड़ाई हो गई।

यह भी पढ़ें-BSF Controversy: लुधियाना के MLA सिमरजीत बैंस बाेले-पंजाबियाें के हकाें से नहीं करने देंगे समझौता

गाेलियां चलने से मचा हड़कंप

लड़ाई के दाैरान गोलियां चलाईं गईं, जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर सचिन गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। घायल हुए व्यक्ति की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि ऐसा बताया जा रहा है कि समारोह में दूल्हे ने गोलियां चलाई हैं। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। गोलीबारी में इस्तेमाल किया गया असलहा भी अवैध है। मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में किसी काे बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें-Misdeed in Ludhiana: माछीवाड़ा में किशोर समेत 3 युवकाें ने नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

chat bot
आपका साथी