सूनाम में इलेक्ट्रानिक्स सामान के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के आइटम जलकर राख

पटियाला रोड पर स्थित इलेक्ट्रानिक्स उत्पादों के गोदाम में रविवार दोपहर को अचानक आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। आग इतनी भयानक थी कि जेसीबी मशीनों ने गोदाम की दीवारें तोड़कर पानी की बौछारों से आग बुझाने का प्रयास किया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 03:46 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 03:46 PM (IST)
सूनाम में इलेक्ट्रानिक्स सामान के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के आइटम जलकर राख
सूनाम स्थित गोदाम में आग बुझाने को पहुंची फायरब्रिगेड की गाड़ी। जमा हुए लोग।

सूनाम (संगरूर), जेएनएन। पटियाला रोड पर स्थित इलेक्ट्रानिक्स उत्पादों के गोदाम में रविवार दोपहर को अचानक आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

आग इतनी भयानक थी कि जेसीबी मशीनों ने गोदाम की दीवारें तोड़कर पानी की बौछारों से आग बुझाने का प्रयास किया गया। इसके अलावा सुनाम व संगरूर की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां व कौंसिल के पानी टेंकरों से आग बुझाने में कई घंटे लग गए। हादसे की सूचना मिलते ही तहसीलदार कुलदीप सिंह, कांग्रेस हलका प्रभारी दामन बाजवा, एसएचओ जतिंदरपाल सिंह, इंडस्ट्री चैंबर के जिलाध्यक्ष घनश्याम कांसल, कौंसिल अध्यक्ष निशान सिंह टोनी आदि मौके पर पहुंच गए।

लोगों ने बाहरी हिस्से से सामान बाहर निकाला

लोगों ने गोदाम के बाहरी हिस्से से उत्पादों को सुरक्षित बाहर निकाला, लेकिन गोदाम के भीतर भारी मात्रा में पड़े उत्पाद आग की भेंट चढ़ गए। गोदाम के मालिक जिम्मी कुमार व रवि कुमार ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं चला है, लेकिन गोदाम में रखा सामान खाक हो गया है, जिसकी कीमत लाखों में थीं।

यह भी पढ़ें- Sugandha Mishra's Wedding: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा जालंधर मेंं कल लेंगी संकेत के साथ फेरे, नववारी साड़ी पहनकर होंगी घर से विदा

यह भी पढ़ें - Ludhiana Lockdown News : लुधियाना आज रहेगा बंद... घर से बाहर न निकलें, सिर्फ मेडिकल की दुकानें खुलेंगी

chat bot
आपका साथी