3.5 करोड़ की कार में बरात लेकर निकला था दूल्हा, अचानक गाड़ी में लग गई आग Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लोधी क्लब रोड पर बरात में जा रही साढ़े तीन करोड़ की बैंटले कार में अचानक आग लग गई। कार में सवार दूल्हे और उसके तीन साथी तुरंत बाहर आ गए। इस दौरान कार में छोटा सा धमाका भी हुआ। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। दुकानों व घरों से पानी लाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ी ने आग बुझाई। उसके बाद परिजन दूल्हे को दूसरी कार में ले गए। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया।

दूल्हे के दोस्त भी कार में थे सवार

शारू स्टील के मालिक कंवलजीत सिंह ढंग के बेटे बलजीत सिंह उर्फ मिंकल की शादी थी। बलजीत की बरात होटल रेडिसन ब्लू से बसंत सिटी जा रही थी। इस दौरान कार में बलजीत, उसका दोस्त प्रभजोत सिंह नागपाल, आनंद और रौनक सवार थे। जैसे ही कार लोधी क्लब के नजदीक पहुंची तो कार के इंजन से धुआं निकलना शुरू हो गया। इस दौरान दूल्हा बलजीत और उसके तीनों दोस्त कार से बाहर आ गए। कार को पूरी तरह से आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

धुआं निकलता देख चारों युवकों ने दिखाई होशियारी

समारोह में जाते वक्त सभी काफी खुश थे। धुआं निकलना शुरू हुआ तो उन्होंने तुरंत कार को साइड लगा दिया। जैसे ही दूल्हा व उसके साथी कार से उतरे तो धमाका हो गया। कार साउथ सिटी निवासी दवा कारोबारी अश्वनी गुप्ता की है।

एक्सपर्ट की राय

इतनी महंगी कार में आग लगना गंभीर बात

कार एक्सपर्ट ज्योति मोटर के मालिक द¨वदर सिंह ज्योति ने कहा कि करोड़ों रुपये की कार उद्योगपति इसलिए खरीदते हैं, क्योंकि उनमें सुरक्षा उपकरण अधिक होते हैं, लेकिन बैंटले जैसी कार में आग लगना एक गंभीर बात है। इसके लिए कंपनी को इस पर गंभीरता से एक्शन लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि आग लगने के मुख्य कारणों को भी बैंटले कंपनी को उजागर करे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.