लाकडाउन में खोल रखी थी दुकानें, 7 मामले दर्ज

लाकडाउन में भी दुकानें शराब के ठेके व आफिस खोलने के मामले में पुलिस ने 7 मामले दर्ज किए हैं। पहले मामले में थाना दरेसी की पुलिस ने हेयर कटिग की दुकान खोलने के आरोप में दौलत कालोनी निवासी रंगीला हेयर कटिंग के मालिक पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:11 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:11 PM (IST)
लाकडाउन में खोल रखी थी दुकानें, 7 मामले दर्ज
लाकडाउन में खोल रखी थी दुकानें, 7 मामले दर्ज

संसू, लुधियाना : लाकडाउन में भी दुकानें, शराब के ठेके व आफिस खोलने के मामले में पुलिस ने 7 मामले दर्ज किए हैं। पहले मामले में थाना दरेसी की पुलिस ने हेयर कटिग की दुकान खोलने के आरोप में दौलत कालोनी निवासी रंगीला हेयर कटिंग के मालिक पर मामला दर्ज किया है। वहीं थाना दरेसी की पुलिस ने ही हेयर सैलून खोलने के आरोप में संतोख नगर निवासी सन्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

तीसरे मामले में थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने लाकडाउन में इंग्लिश वाइन शाप खोलने पर गगनदीप कालोनी के अज्ञात कारिंदों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने संत स्वीट शाप खोलने पर बलविदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना डिवीजन नंबर तीन की ही पुलिस ने दुकान खोल कर सामान बेच रहे शिगार सिनेमा रोड निवासी रमेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना शिमलापुरी की पुलिस ने न्यू जनता नगर के इलाके में दशमेश डेयरी खोलकर बैठे डाबा रोड शिमलापुरी निवासी जसपाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वही आफिस खोल कर ग्राहकों को अटैंड कर रहे एक व्यक्ति पर थाना माडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित जतिदर सिंह पासपोर्ट दफ्तर के नजदीक अपना आफिस खोलकर लोगों को अटैंड कर रहा था। सूचना मिलने पर वहां छापामारी की गई और आरोपित को नामजद किया गया।

chat bot
आपका साथी