डीएसपी विजिलेंस के बचाव में सामने आया फाइनांसर

एक दिन पहले भामियां रोड निवासी साहिल सलूजा ने आरोप लगाया था कि विजिलेंस में तैनात डीएसपी सुरिदर बांसल की शह पर उसका साथी फाइनांसर उसे धमका रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 09:44 PM (IST)
डीएसपी विजिलेंस के बचाव में सामने आया फाइनांसर
डीएसपी विजिलेंस के बचाव में सामने आया फाइनांसर

जागरण संवाददाता, लुधियाना : एक दिन पहले भामियां रोड निवासी साहिल सलूजा ने आरोप लगाया था कि विजिलेंस में तैनात डीएसपी सुरिदर बांसल की शह पर उसका साथी फाइनांसर उसे धमका रहा है। आरोप यह भी था कि उसने 70 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसके बदले में अब 2.50 लाख रुपये मांग रहे हैं। डीएसपी उसे फोन करके करके पैसे देने के लिए दवाब बना रहा है। पैसे नहीं देने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकियां मिल रही हैं। उसने मीडिया को मोबाइल रिकार्डिंग के आडियो क्लिप भी मुहैया कराए।

मंगलवार को डीएसपी के बचाव में उतरे फाइनांसर शम्मी सहोता ने सभी आरोपों को खारिज किया। उसने बताया कि वह फाइनांस का काम नहीं करता, बल्कि उसकी मदद करने के लिए पैसे उधार दिए थे। अब पैसे वापस मांगने पर साहिल गलत आरोप लगा रहा है। शम्मी ने कहा कि डीएसपी का पैसों से कोई लेना देना नहीं है।

डीएसपी बोले, मेरा पैसों से कोई लेना देना नहीं

उधर, डीएसपी सुरिदर बांसल ने कहा कि शम्मी उनका दोस्त जरूर है, मगर उनका पैसों से कोई लेना देना नहीं है। साहिल ने जो आडियो वायरल किया है, उसमें उनकी आवाज नहीं बल्कि वो टैंपर्ड है। उवो शम्मी के पैसे न देने के लिए ऐसे आरोप लगा रहा है।

chat bot
आपका साथी