लुधियाना में ज्यादा शराब पीने से दाे बच्चाें के पिता की माैत, पत्नी छाेड़कर चली गई थी मायके

हितेश रेलवे शेड में प्राइवेट नौकरी करता था लेकिन ज्यादा शराब पीने के चलते काम पर जाना बंद कर दिया। इस बात से तंग आकर पत्नी मनीषा दोनों बेटे और बेटी को लेकर मायके चली गई थी। हितेश सारा दिन शराब पीकर मनजीत नगर में पार्क में पड़ा था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:25 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:25 AM (IST)
लुधियाना में ज्यादा शराब पीने से दाे बच्चाें के पिता की माैत, पत्नी छाेड़कर चली गई थी मायके
शहर में अवैध शराब ने एक घर काे उजाड़ दिया।

संसू, लुधियाना। शहर में अवैध शराब ने एक घर काे उजाड़ दिया। किराये के घर में रह रहे शख्स की माैत ने सरकार के नशा छुड़ाओ अभियान की कलई खाेलकर रख दी है। शनिवार काे ज्यादा शराब पीने के कारण दो बच्चों के पिता की मौत हो गई। मृतक की पहचान हितेश कुमार के रूप में हुई है। जांच अधिकारी जज सिंह के अनुसार मृतक मनजीत नगर में अपने परिवार सहित किराये के मकान पर रहता था।

रेलवे शेड में प्राइवेट नौकरी करता था हितेश

हितेश रेलवे शेड में प्राइवेट नौकरी करता था, लेकिन ज्यादा शराब पीने के चलते काम पर जाना बंद कर दिया। इस बात से तंग आकर पत्नी मनीषा दोनों बेटे और बेटी को लेकर मायके चली गई थी। हितेश सारा दिन शराब पीकर मनजीत नगर में पार्क में पड़ा था। लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां मौत हो गई।गाैरतलब है कि शहर के कई इलाकाें में अवैध शराब की तस्करी का धंधा बेखाैफ जारी है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस तस्करी के धंधे पर लगाम कसने में नाकाम साबित हाे रही है।

यह भी पढ़ें-Firing in Ludhiana: लुधियाना के गांव जांगपुर में जमीन विवाद में तीन भाइयाें में चली गाेलियां, फायरिंग में दाे घायल

नशेड़ी ने नहर में छलांग लगा की खुदकुशी

लुधियाना। अर्बन एस्टेट के रहने वाले 22 वर्षीय युवक जसविंदर सिंह ने सिधवां नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव शनिवार की सुबह बाड़ेवाल के पास बरामद हुआ। थाना दुगरी की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एसएचओ सुरिंदर चोपड़ा ने बताया कि युवक के पिता हरजीत सिंह ने बताया कि उनका बेटा नशे का आदी था। उसका इलाज चल रहा था। शुक्रवार रात करीब दस बजे वह अपना मोबाइल व पर्स घर पर छोड़कर चला गया था।

यह भी पढ़ें-पंजाब में अदाणी ग्रुप के विरोध के चक्कर में सैकड़ों युवा हुए बेरोजगार, इनमें ज्यादातर किसानों के बच्चे

chat bot
आपका साथी