लुधियाना में शर्मनाक वारदात, बहू काे डरा-धमकाकर ससुर ने बनाए शारीरिक संबंध; सास की एंट्री से खुला राज

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि दिसंबर 2017 में उसका विवाह हुआ था और उसके बाद से ही उसने गलत नीयत रखनी शुरू कर दी। हालांकि सास को शक हो गया। जब उसने बहू से प्यार से पूछताछ की उसने सारी बात बता दी।

Vipin KumarPublish:Thu, 02 Dec 2021 04:04 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:15 PM (IST)
लुधियाना में शर्मनाक वारदात, बहू काे डरा-धमकाकर ससुर ने बनाए शारीरिक संबंध; सास की एंट्री से खुला राज
लुधियाना में शर्मनाक वारदात, बहू काे डरा-धमकाकर ससुर ने बनाए शारीरिक संबंध; सास की एंट्री से खुला राज

संवाद सूत्र, लुधियाना। गार्डन सिटी में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां रहने वाली एक महिला से ससुर ही जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। साथ ही, धमकी देता रहा कि यदि किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। हालांकि कुछ ही दिन में महिला की सास को शक हो गया। जब उसने बहू से प्यार से पूछताछ की उसने सारी बात बता दी। अब पीड़ित की शिकायत पर जमालपुर पुलिस ने केस दर्ज कर ससुर की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से आराेपित फरार हो गया है और अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

महिला ने ससुर पर छेड़छाड़ के भी आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने शिकायत में कहा कि दिसंबर 2017 में उसका विवाह हुआ था और उसके बाद से ही उसने गलत नीयत रखनी शुरू कर दी। घर में मौका पाकर वह उससे छेड़छाड़ करता था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा को लेकर पड़ाेसी फरार

लुधियाना। घर से ट्यूशन पढ़ने गई एक छात्रा को उसका पड़ोसी ही लेकर फरार हो गया। लड़की के पिता की शिकायत पर फोकल प्वाइंट पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन न तो लड़की और न ही लड़के का सुराग मिल पाया है। मास्टर कालोनी गोविंदगढ़ निवासी ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की उम्र 13 साल है और वह घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। वह न तो ट्यूशन सेंटर पहुंची और न ही घर वापस लौटी। खोजबीन करने पर पता चला कि उनकी बेटी को पड़ोस में ही रहने वाला आशु नामक युवक बरगला कर ले गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - Punjab Train Travel Alert: ​​​​​रेलवे पर काेहरे की मार, फिराेजपुर मंडल की 2 दर्जन ट्रेनें रद, देखें पूरी लिस्ट

यह भी पढ़ें - Protest In Ludhiana: पीएयू और गडवासू में दूसरे दिन भी कामकाज ठप, 4 मुलाजिमों ने शुरू की भूख हड़ताल