पति सहित कनाडा भेजने का झांसा दे पिता-पुत्र ने ठगे आठ लाख

एक महिला को पति समेत कनाडा भेजने का झांसा दे कर आठ लाख रुपये ठगने के आरोप में पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:53 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:53 PM (IST)
पति सहित कनाडा भेजने का झांसा दे पिता-पुत्र ने ठगे आठ लाख
पति सहित कनाडा भेजने का झांसा दे पिता-पुत्र ने ठगे आठ लाख

जागरण संवाददाता, खन्ना

एक महिला को पति समेत कनाडा भेजने का झांसा दे कर आठ लाख रुपये ठगने के आरोप में पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान गगनदीप सिंह बराड़ और प्रभशरण सिंह बराड़ पुत्र गगनदीप सिंह बराड़ निवासी न्यू अगर नगर, ़िफरो•ापुर रोड लुधियाना के रूप में हुई है।

थाना खन्ना सदर पुलिस को दी शिकायत में परमजीत कौर निवासी गांव अगसरीपुर ने बताया कि वह और उसका पति हाकम सिंह जून 2018 से अगस्त 2018 तक कनाडा विजी़टर वीजा पर गए थे। पंजाब वापिस आकर उनके रिश्तेदार हरिंदरपाल सिंह ग्रेवाल निवासी लुधियाना द्वारा गगनदीप सिंह बराड़ और प्रभशरन सिंह बराड़ के साथ मुलाकात हुई। उन्होंने कनाडा की इमीग्रेशन का इंत•ाम करने के लिए 30 लाख रुपये में बात तय हुई। परमजीत कौर ने बताया कि उसने अपने बैंक खाते से नौ लाख रुपये आरटीजीएस किए। इसके बाद एक बार और 3 लाख रुपये आरोपितों को नगद दिए। इसके बावजूद गगनदीप सिंह और प्रभशरन सिंह ने उनकी इमीग्रेशन का बंदोबस्त नहीं किया। कुछ समय बाद परमजीत कौर ने पैसों की माग की तो एक बार चार लाख रुपये वापिस कर दिए, लेकिन बाकि आठ लाख रुपये न तो वह वापस कर रहा है और ना ही उन्हें कनाडा भेज रहा है।

chat bot
आपका साथी