लुधियाना नगर निगम के एमटीपी सुरिंदर बिंद्रा व भतीजे पर जानलेवा हमला, बाप-बेटे के खिलाफ केस

अदालत में केस हारने पर तैश में आए बाप-बेटे ने नगर निगम के टाउन प्लानर व उनके भतीजे पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 01:48 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:48 PM (IST)
लुधियाना नगर निगम के एमटीपी सुरिंदर बिंद्रा व भतीजे पर जानलेवा हमला, बाप-बेटे के खिलाफ केस
बाप-बेटे ने नगर निगम के टाउन प्लानर पर किया हमला। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। अदालत में केस हारने पर तैश में आए बाप-बेटे ने नगर निगम के टाउन प्लानर व उनके भतीजे पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने आरोपित बाप बेटे पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान तिरलोचन सिंह तथा उसके बेटे के रूप में हुई। पुलिस ने सराभा नगर निवासी सुरिंदर सिंह बिंद्रा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उन्होंने बताया कि वह नगर निगम जोन डी में टाउन प्लानर स्टेट ब्रांच में तैनात हैं। पंजाब सरकार की और से गांव बाड़ेवाल अवाणा के श्मशान घाट के निकट एक कंपेक्टर लगवाया था। जो कूड़े को कंपेक्ट करता है। मगर उक्त आरोपितों ने उसका विरोध किया और उसे हटाने के लिए अदालत में केस दायर कर दिया। मगर आरोपित वो केस हार गए और फैसला नगर निगम के पक्ष में हो गया। उसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपितों ने 22 जुलाई को उन्हें व उनके भतीजे गुरकीरत सिंह के साथ भद्दी शब्दाबली का इस्तेमाल करते हुए मारपीट की।

दुकान के ताले तोड़ लैपटाप व नगदी चोरी

मोचपुरा बाजार की एक दुकान के ताले तोड़ कर अंदर घुसे चोर वहां से लैपटाप और नगदी चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 1 की कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि उक्त केस बीआरएस नगर निवासी प्रद्युमन सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि मोच पुरा बाजार के नवां मोहल्ला में उसकी गुरु नानक टेक्सटाइल के नाम से शाल की दुकान है।

7 जुलाई की शाम 8 बजे वो दुकान बंद करके अपने घर चला गया। अगली सुबह 7.30 बजे जब आकर चेक किया तो देखा कि शटर के ताले तोड़ कर अंदर घुसे चोर वहां डेल कंपनी का लैपटाप और गल्ले में पड़ी करीब 10 हजार रुपये की नगदी चोरी करके ले गए। अमरीक सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी