जमीनी विवाद में तोड़ डाली स्कूल की दीवार, बाप-बेटा गिरफ्तार, दादा की तलाश

जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 7 लोगों ने कर्फ्यू के दौरान स्कूल की दीवार तोड़ डाली।

By SatpaulEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 01:46 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 01:46 PM (IST)
जमीनी विवाद में तोड़ डाली स्कूल की दीवार, बाप-बेटा गिरफ्तार, दादा की तलाश
जमीनी विवाद में तोड़ डाली स्कूल की दीवार, बाप-बेटा गिरफ्तार, दादा की तलाश

लुधियाना, जेएनएन। जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 7 लोगों ने कर्फ्यू के दौरान स्कूल की दीवार तोड़ डाली। अब थाना जमालपुर की मुंडियां चौकी पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज करके बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

एसआइ हरभजन सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपित अवतार सिंह व उसका बेटा शविंदरपाल सिंह हैं। जबकि अवतार सिंह के पिता प्रीतम सिंह समेत 4 अज्ञात लोगों की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने मुंडियां खुर्द निवासी गुरदीप सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि एक साल पहले उसने पटवारी भगत सिंह से 4 कनाल 12 मरले तथा जगतार सिंह से 80 वर्ग गज जमीन खरीदी थी। उसके चारों तरफ 4 फीट ऊंची दीवार करके अंदर स्कूल बनाया गया है। कोरोना वायरस के चलते लगे जनता कर्फ्यू के कारण उन्हें स्कूल बंद करना पड़ा। मगर 1 अप्रैल की सुबह उसे पता चला कि आरोपितों का जगतार सिंह के साथ कोई जमीनी विवाद है। उसी की रंजिश रखते हुए आरोपितों ने उसके स्कूल की दीवारों को तोड़ डाला।

कर्फ्यू में शराब बेचते दो गिरफ्तार

कर्फ्यू के दौरान शराब बेच रहे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने हरगोबिंद नगर इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 10 बोतल शराब के साथ काबू किया। हवलदार ओंकार सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान डाबा रोड के बाबा मुकंद सिंह नगर इलाका निवासी सोनू के रूप में हुई। उधर, थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने सग्गू चौक में दबिश देकर एक व्यक्ति को 5 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआई जनकराज ने कहा कि आराेपित की पहचान सतनाम सिंह रोड निवासी मोहन के रूप में हुई। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी