Farmer Protests : कृषि सुधाराें कानूनाें का विराेध रहेगा जारी, लाडोवाल टोल पर 10 दिन और लगेगा जाम

Farmer Protests टोल प्रबंधन का कहना है कि अभी रिपेयर में 10 दिन और लगेंगे। यानी कि वाहन चालकों को घंटों जाम में फंसने की मुसीबत से निजात अभी मिलने वाली नहीं है।उधर प्रदर्शनकारियों का जमावड़ा टोल प्लाजा पर जारी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 03:09 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 03:13 PM (IST)
Farmer Protests : कृषि सुधाराें कानूनाें का विराेध रहेगा जारी, लाडोवाल टोल पर 10 दिन और लगेगा जाम
किसान लुधियाना के लाडोवाल टोल प्लाजा पर अभी 10 दिन और जाम लगाएंगे। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Farmer Protests : कृषि सुधार कानून के खिलाफ किसान लुधियाना के लाडोवाल टोल प्लाजा पर अभी 10 दिन और जाम लगाएंगे। लाडोवाल टोल प्लाजा पर किसानों का धरना 14वें दिन भी जारी रहा। हालांकि किसानाें के धरने से वाहन चालकाें को टोल शुल्क से राहत मिली हुई है।

वहीं दूसरी ओर सतलुज पुल पर चल रही रिपेयर के चलते लंबे जाम से भी जूझना पड़ रहा है। टोल प्रबंधन का कहना है कि अभी रिपेयर में 10 दिन और लगेंगे। यानी कि वाहन चालकों को घंटों जाम में फंसने की मुसीबत से निजात अभी मिलने वाली नहीं है। उधर प्रदर्शनकारियों का जमावड़ा टोल प्लाजा पर जारी है। किसान नेताओं का कहना है कि धरना कब उठेगा इसका फैसला हाईकमान ही करेगा।

मंगलवार को प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए किसान नेता अमरीक सिंह ने कहा कि कृषि कानूनाें का विरोध इसी तरह जारी रहेगा। किसानाें के लिए यह विरोध जीवन मरण सवाल है। इसलिए इस पर समझाैते का सवाल ही नहीं उठता। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी