लुधियाना के माछीवाड़ा में किसान का चार वर्षीय पुत्र अगवा कर फरार हुआ नौकर, तलाश में जुटी पुलिस

स्वजनों ने बच्चे की तलाश की तो नौकर विजय जो स्कूटी ले कर गया था वह मत्तेवाड़ा के जंगलों से बरामद हुई। परमजीत सिंह ने अगवा हुए बच्चे की सूचना पुलिस चौकी मत्तेवाड़ा में दी जिस पर पुलिस इस बच्चे की तलाश में जुट गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 02:59 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 02:59 PM (IST)
लुधियाना के माछीवाड़ा में किसान का चार वर्षीय पुत्र अगवा कर फरार हुआ नौकर, तलाश में जुटी पुलिस
लुधियाना के माछीवाड़ा में नौकर बच्चे को लेकर हुआ फरार।

संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना)। लुधियाना के साहनेवाल अधीन पड़ते गांव रौड़ के निवासी किसान परमजीत सिंह के 4 वर्षीय बेटे अमनदीप सिंह को नौकर विजय अगवा करके ले गया जिसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। जानकारी के अनुसार कल शाम करीब 6 बजे नौकर विजय कुमार ने पारिवारिक सदस्यों को कहा कि उसने अपने मोबाइल का चार्जर ले कर आना है और घर में खड़ी स्कूटी पर बिठा कर वह बच्चे अमनदीप सिंह को साथ ले गया। जब देर रात तक नौकर विजय व उन का बच्चा अमनदीप सिंह घर वापस न लौटे तो पारिवारिक सदस्यों ने उन्हें ढूंढने की कोशिश शुरू की। पारिवारिक सदस्यों द्वारा अपने बच्चे की तलाश की गई तो नौकर विजय जो स्कूटी ले कर गया था वह मत्तेवाड़ा के जंगलों से बरामद हुई। परमजीत सिंह ने अगवा हुए बच्चे की सूचना पुलिस चौकी मत्तेवाड़ा में दी जिस पर पुलिस इस बच्चे की तलाश में जुट गई।

बच्चा अमनदीप सिंह 2 बहनों का इकलौता भाई है और किसान ने यह नौकर भी कुछ दिन पहले 18 जुलाई को खेतों और पशुओं की संभाल के लिए रखा था। बच्चे के अगवा होने के कारण पारिवारिक सदस्यों का काफी बुरा हाल बताया जा रहा है। थाना मेहरबान मुखी सिमरजीत कौर ने बताया कि बच्चे की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया है और शंका की जा रही है कि वह बच्चे को लेकर नवांशहर जिले की और गया है जिस पर पुलिस उसका पीछा कर रही है। पुलिस द्वारा सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी की जा रही है जिससे कोई सुराग पता लग सके।

यह भी पढ़ें-   लुधियाना में शहीद सुखदेव थापर के घर के लिए मिलेगा रास्ता, नोटिफिकेशन जारी, निगम करवाएगा सोशल असेसमेंट

यह भी पढ़ें-  लुधियाना में सुसाइड नोट में लिखा फाइनेंसर का नाम, ऑटो लोन चुकता करने के बाद भी करता था परेशान

chat bot
आपका साथी