Gurlal Murder Case: यूथ कांग्रेस नेता गुरलाल के तीन हत्या आराेपित पांच दिन के पुलिस रिमांड पर

फरीदकोट के जुबली सिनेमा चौक में गुरलाल सिंह पहलवान की 12 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को लारेंस बिश्नोई गिरोह ने अंजाम दिया था।अब तक इस केस में कुल आठ आरोपित गिरफ्तार हो चुके है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:50 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 01:47 PM (IST)
Gurlal Murder Case: यूथ कांग्रेस नेता गुरलाल के तीन हत्या आराेपित पांच दिन के पुलिस रिमांड पर
गुरलाल की हत्या के आराेपिताें काे अदालत में पेश करने ले जाती पुलिस। (जागरण)

फरीदकाेट, जेएनएन। शहर में पिछले माह 18 फरवरी को यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान गुरलाल पहलवान की हत्या केस में दिल्ली में गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों को आज दिल्ली पुलिस व फरीदकोट पुलिस ने मिलकर यहां के सीजेएम की अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने पुलिस की मांग पर इन आरोपियों को आठ मार्च तक  पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है।

इन आरोपियों में शामिल कोटकपूरा के गुरिंद्रपाल उर्फ गोरा, फरीदकोट के सुखविंदर सिंह सन्नी  व सौरभ वर्मा को हत्या की घटना के दो दिन बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद आज सवेरे ही दिल्ली पुलिस इन्हें फरीदकोट लेकर पहुंची और फरीदकोट पुलिस के साथ मिलकर तीनों को फरीदकोट की अदालत में पेश किया।

इस  दाैरान सरकारी पक्ष के वकीलों ने गुरलाल पहलवान के कत्ल केस संबंधी पूछताछ के लिए रिमांड की मांग रखी व अदालत ने तीनों को रिमांड पर भेज दिया। मालूम हो कि यह घटना 18 फरवरी 2021 को पेश आई थी। उस दिन फरीदकोट के जुबली सिनेमा चौक में गुरलाल सिंह पहलवान की 12 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को लारेंस बिश्नोई गिरोह ने अंजाम दिया था और अब तक इस केस में कुल आठ आरोपित  गिरफ्तार हो चुके है जिनमें से तीन दिल्ली पुलिस व पांच फरीदकोट पुलिस ने पकड़े थे। फरीदकोट पुलिस द्वारा काबू पांचों आरोपिताें को रिमांड के बाद जेल भेजा जा चुका है।

यह भी पढ़ें-हरियाणा स्वास्थ्य निभाग की लुधियाना में रेड, 40 हजार में भ्रूण जांच करता डाक्टर व दो महिलाएं पकड़ीं; नर्स फरार

लारेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली थी हत्या की जिम्मेदारी

लारेंस बिश्नोई ग्रुप ने इस हत्या की जिम्मेदारी फेसबुक पर पोस्ट कर ली थी। इस मामले में पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ दौरान ये साफ हो गया है के इस घटना के पीछे लारेंस बिश्नोई के खास गोल्डी बराड़ जो कनाडा में बैठा है उसके दुआरा इस हत्याकांड की योजना बनाई गई थी। गोल्डी बराड़ के कहने पर ही गुरपिदर ने हत्यारों को हथियार उपलब्ध करवाया था। गुरपिदर गोल्डी बराड़ का करीबी रिश्तेदार है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में फतेहगढ़ साहिब में बड़ा हादसा, पुराना मकान ताेड़ते समय मलबे के नीचे दबे चार लोग; दाे किशाेराें की माैत

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी