Road Accident In Ludhiana: फैक्ट्री से काम कर लौट रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौत

Road Accident In Ludhiana शहर में मंगलवार की रात हैबोवाल स्थित जस्सियां रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने काम से वापस लौट रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिसे राहगीरों ने अपने निजी वाहन से उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी माैत हाे गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 09:48 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:48 AM (IST)
Road Accident In Ludhiana: फैक्ट्री से काम कर लौट रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौत
लुधियना में सड़क हादसे में युवक की माैत। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू,लुधियाना। Road Accident In Ludhiana: शहर में मंगलवार की रात हैबोवाल स्थित जस्सियां रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने काम से वापिस लौट रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिसे राहगीरों ने अपने निजी वाहन से उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वही मामले की सूचना पारिवारिक सदस्यों व थाना हैबोवाल की पुलिस को दी गई। अस्पताल में मृतक व्यक्ति की पहचान हैबोवाल जस्सियां कलां निवासी सबोद दास (50 वर्ष) के रूप में हुई।

मृतक के बेटे बालकृष्ण ने बताया कि वह मूलरूप से बिहार के जिला भागलपुर के गांव अम्बाभाग के रहने वाले हैं। उसके पिता एक फैक्ट्री में चेकिंग पैकिंग का काम करते थे। जहां से देर रात वह काम से वापस लौट रहे थे। जहां रास्ते में उन्हें अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-पंजाब में अदाणी लाजिस्टिक्स पार्क बंद होने से आयातक व निर्यातक मुश्किल में, करोड़ों का माल फंसा

यह भी पढ़ें-तेज रफ्तार वाहन ने राहगीर को उड़ाया, मौत

लुधियाना नेशनल हाइवे स्थित बस्ती जोधेवाल इलाके में रोड पार कर रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार होने में सफल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। इंस्पेक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि हादसे में मरने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

उसकी उम्र करीब 50 साल लग रही है। शव को पहचान के लिए 72 घंटों के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। उसकी पहचान के लिए थानों में दर्ज गुमशुदा लोगों की सूची मंगाई जा रही है। पहचान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Indian Railway News: पंजाब के हजाराें यात्रियों को साैगात, हाेशियारपुर के लिए चलेगी अनारक्षित विशेष ट्रेन; जानें कब हाेगी सेवा शुरू

chat bot
आपका साथी