लायंस क्लब के कैंप में 150 लोगों की आंखों की जांच

लायंस क्लब रायकोट व श्री गुरु गोबिद सिंह स्पो‌र्ट्स एंड वेलफेयर क्लब ने शंकरा आई अस्पताल के सहयोग से लायंस भवन में आंखों की जांच का कैंप आयोजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:20 PM (IST)
लायंस क्लब के कैंप में 150 लोगों की आंखों की जांच
लायंस क्लब के कैंप में 150 लोगों की आंखों की जांच

जेएनएन, रायकोट : लायंस क्लब रायकोट व श्री गुरु गोबिद सिंह स्पो‌र्ट्स एंड वेलफेयर क्लब ने शंकरा आई अस्पताल के सहयोग से लायंस भवन में आंखों की जांच का कैंप आयोजित किया। कैंप में मरीजों की जांच के अलावा उनको दवाएं भी वितरित की गईं। पचास मरीजों को आपरेशन के लिए चुना गया। क्लब के प्रधान नवीन गर्ग ने कहा कि मरीजों की जांच के साथ उनको दवाएं और आपरेशन में सिलेक्ट हुए मरीजों को घर से ले जाने घर छोड़ने तक की सारी जिम्मेदारी क्लब खुद संभालता है। कैंप में डेढ़ सौ से अधिक मरीजों की जांच की गई। इनमें से 50 मरीजों को ऑपरेशन के लिए चुना गया। इन्हें लायंस क्लब रायकोट व श्री गुरु गोबिद सिंह जी स्पो‌र्ट्स एंड वेलफेयर क्लब की तरफ से फ्री में लेंस लगवाए जाएंगे।

स्पो‌र्ट्स क्लब के डायरेक्टर मोहिदरपाल सिंह ने कहा कि यह कैंप लोगों की सेवा के लिए लगाया जाता है और कोशिश की जाती है कि हमारी सेवा से किसी की नेत्र ज्योति वापस आ जाए।

इस मौके पर क्लब के सचिव दीपक जैन, हीरालाल बंसल, संदीप शर्मा, डा. स्वर्ण सिंह संधू, मुकेश गुप्ता, मीनू जैन, विनोद जैन, राजेंद्र गोयल, बीआर शर्मा, विक्रमजीत बंसल, केवल कुमार, कुलवंत सिंह, पवन वर्मा, बलदेव खुराना, डॉ दुर्गेश शर्मा के अलावा स्पो‌र्ट्स एंड वेलफेयर क्लब के डायरेक्टर महेंद्र पाल सिंह, सचिव प्रितपाल सिंह, डा. गुरमेल सिह, तरलोक जुनेजा, बूटा सिंह, जगतार सिंह संत, बलवीर सिंह, बूटा सिंह व शंकरा आइ अस्पताल के डाक्टरों की टीम मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी