कैंप में 49 लोगों का आपरेशन के लिए किया चयन

भारत विकास परिषद की ओर से स्व. सुशील जैन की याद में आंखों के सफेद मोतीया का फ्री आपरेशन कैंप चेयरमैन कुलभूषण अग्रवाल और प्रधान सतीश गर्ग की अगुआई में स्थानीय लंमेयां वाला बाग में लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:59 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:59 PM (IST)
कैंप में 49 लोगों का आपरेशन के लिए किया चयन
कैंप में 49 लोगों का आपरेशन के लिए किया चयन

संस, जगराओं : भारत विकास परिषद की ओर से स्व. सुशील जैन की याद में आंखों के सफेद मोतीया का फ्री आपरेशन कैंप चेयरमैन कुलभूषण अग्रवाल और प्रधान सतीश गर्ग की अगुआई में स्थानीय लंमेयां वाला बाग में लगाया गया। कैंप का उद्घाटन एसपी राजवीर सिंह ने किया।

सोसायटी के सचिव डा. चंद्र मोहन ओहरी और कैशियर नवनीत गुप्ता ने बताया कि कैंप में संकरा अस्पताल मुल्लांपुर से डाक्टरों की टीम ने 49 आपरेशन वाले मरीजों का चयन किया गया, जिनके आपरेशन अस्पताल में किए जाएंगे। इस मौके डीपर एवी कालेज के डायरेक्टर डा. सतीश शर्मा, चेयरमैन राज कुमारभल्ला, डा. राजेंद्र शर्मा , राज वर्मा केअलावा समाजसेवी राजेंद्र जैन, डा.संदीप नेगी , प्रिसिपल चरणजीत सिंहभंडारी, प्रोफेसर कर्म सिंह, एडवोकेटबलदेव कृष्ण गोयल, एडवोकेट विवेकभारद्वाज, सुखजीत सिंह और लोक सेवासोसाइटी के चेयरमैन गुलशन अरोड़ा,राजीव गुप्ता, कैप्टन नरेश वर्मा, सरजीवन गुप्ता, नरेश गुप्ता और राकेश सिगला के अलावा अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी