CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: डीसी बाेले-वैक्सीन काे लेकर मन में संदेह है तो एक्सपर्ट से पूछें सवाल

CoronaVirus Vaccination In Ludhianaएक्सपर्ट के तौर पर सिविल सर्जन डा. सुखजीवन कक्कड़ जिला टीकाकरण अधिकारी डा. किरण आहलूवालिया डीएमसीएच के एक्सपर्ट डा. बिश्व मोहन व डा. अनुराग चौधरी शामिल होंगे। पैनल वैक्सीन से जुड़े तमाम सवालों के जवाब देंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 09:33 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 09:33 AM (IST)
CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: डीसी बाेले-वैक्सीन काे लेकर मन में संदेह है तो एक्सपर्ट से पूछें सवाल
लुधियाना के डीसी वरिंदर शर्मा। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: काेराेना वैक्सीनेशन काे लेकर सेहत विभाग ने लाेगाें की शंकाओं काे दूर करने का बीड़ा उठाया है। इस दाैरान मरीज काे किसी भी तरह की शंका नहीं रहनी चाहिए। इस बारे में डीसी वरिंदर शर्मा का कहना है कि वैक्सीन को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल हैं। लोग जानना चाहते हैं कि वैक्सीन सेफ है या नहीं। इसके साइड इफेक्ट तो नहीं हैं। लोगों की शंकाओं को दूर करने के लिए प्रशासन वीरवार दोपहर तीन बजे विशेषज्ञों के साथ पैनल डिस्कशन करवा रहा है। इसे डीपीआरओ लुधियाना के फेसबुक पेज पर लाइव किया जाएगा।

यह भी पढ़ें CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: लुधियाना में 33 हजार हेल्थ केयर वर्करों को लगेगी वैक्सीन, जानें क्या है इंतजाम

लोग इसका हिस्सा बनकर अपने सवाल पूछ सकते हैं। एक्सपर्ट के तौर पर सिविल सर्जन डा. सुखजीवन कक्कड़, जिला टीकाकरण अधिकारी डा. किरण आहलूवालिया, डीएमसीएच के एक्सपर्ट डा. बिश्व मोहन व डा. अनुराग चौधरी शामिल होंगे। पैनल वैक्सीन से जुड़े तमाम सवालों के जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें-CoronaVirus Vaccination In Ludhiana: लुधियाना में पहले दिन 12 हजार को लगेगी वैक्सीन, कल भेजे जाएंगे मैसेज

कोरोना संक्रमण के 52 नए केस मिले, एक मरीज की मौत
कोरोना संक्रमण के बुधवार को 52 मामले सामने आए। इनमें से 38 मामले जिले से संबंधित हैं जबकि 14 दूसरे जिलों के हैं। इसके अलावा हिमाचल के रहने वाले 55 वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है। अब तक 25182 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हुए हैं जिसमें से 23893 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में इस समय 310 एक्टिव केस हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी