हलका पूर्वी में शिअद यूथ विग का विस्तार, विस चुनाव में होगी यूथ की भूमिका

हलका पूर्वी में शिअद यूथ विग ने भी चुनावी बिगुल बजा दिया है और पार्टी का विस्तार किया है। वीर पैलेस में कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक व शिअद-बसपा उम्मीदवार रंजीत सिंह ढिल्लों जिला यूथ प्रधान मनप्रीत सिंह मन्ना खास तौर पर मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:31 PM (IST)
हलका पूर्वी में शिअद यूथ विग का विस्तार, विस चुनाव में होगी यूथ की भूमिका
हलका पूर्वी में शिअद यूथ विग का विस्तार, विस चुनाव में होगी यूथ की भूमिका

जागरण संवाददाता, लुधियाना : हलका पूर्वी में शिअद यूथ विग ने भी चुनावी बिगुल बजा दिया है और पार्टी का विस्तार किया है। वीर पैलेस में कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक व शिअद-बसपा उम्मीदवार रंजीत सिंह ढिल्लों, जिला यूथ प्रधान मनप्रीत सिंह मन्ना खास तौर पर मौजूद रहे। इस अवसर पर पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान किया गया। समारोह में कमलजीत निक्कू ग्रेवाल को हलका पूर्वी से शिअद यूथ प्रधान, पार्षद गुरमेल सिंह जज्जी को महासचिव, कार्तिक मोहन, नागेश वर्मा को मुख्य वक्ता, परमजीत सिंह पम्मा को वक्ता, आइटी विग इंचार्ज हनी जुनेजा, अनिष मलिक, पवन शर्मा को नूरवाला सर्किल प्रधान, परमिदर सिंह को राहों रोड सर्किल प्रधान, सुखमनी सिंह को टिब्बा गौशाला सर्किल प्रधान, गुरजीत सिंह को टिब्बा सर्किल प्रधान, तेजी ग्रेवाल को ताजपुर रोड सर्किल प्रधान, कार्तिक मेहन को मोती नगर सर्किल प्रधान के अलावा 17 वार्ड प्रधान, 15 वरिष्ठ उपप्रधान, 56 उपप्रधान, 35 महासचिव, 66 सचिव व 41 संयुक्त सचिवों की नियुक्तियां कर हलका पूर्वी की कमान शिअद यूथ विग को सौंपी गई।

ढिल्लों व मन्ना ने कहा हलका पूर्वी यूथ विग में रंजीत सिंह ढिल्लों की सीट को लेकर भारी जोश पाया जा रहा है। बूथ कमेटियां भी बनाकर युवा पीढ़ी को जिम्मेदारी सौंपी गई है। यूथ नेताओं ने रंजीत सिंह ढिल्लों को भरोसा दिलाया कि पार्टी के 13 सूत्रीय कार्यक्रम व नीतियों को हलका पूर्वी के घर घर में पहुंचाया जाएगा। ढिल्लों ने कहा सभी पार्टियों की रीढ़ यूथ विग होती है। आज युवाओं के पास नई तकनीक है। युवा वर्ग दूरदर्शी है। इस बार युवा किसी भी राजनीतिक दल द्वारा दिखलाए जाने वाले हसीन सपनों में नहीं फंसने वाला। ढिल्लों ने कहा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने हाल ही में स्वीकारा पंजाब में फंड की कोई कमी नहीं। अगर फंड है तो 2017 से युवा पीढ़ी का बकाया खड़ा बेरोजगारी भत्ता क्यों नही दिया जा रहा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी