सड़क किनारे खड़ी इनोवा से टक्कर, अर्टिगा चालक की मौत

जीटी रोड रेड मैंगो के नजदीक मंगलवार तड़के एक आर्टिगा कार सड़क पर खड़ी इनोवा से जा टकराई। इस हादसे में आर्टिगा कार चालक की मौत हो गई जबकि उसके साथियों को मामूली चोटें आई हैं। थाना साहनेवाल की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:38 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:38 PM (IST)
सड़क किनारे खड़ी इनोवा से टक्कर, अर्टिगा चालक की मौत
सड़क किनारे खड़ी इनोवा से टक्कर, अर्टिगा चालक की मौत

जासं, लुधियाना : जीटी रोड रेड मैंगो के नजदीक मंगलवार तड़के एक आर्टिगा कार सड़क पर खड़ी इनोवा से जा टकराई। इस हादसे में आर्टिगा कार चालक की मौत हो गई, जबकि उसके साथियों को मामूली चोटें आई हैं। थाना साहनेवाल की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान शेरा कॉलोनी टिब्बा रोड निवासी सोमपाल के रूप में हुई।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर पूरन सिंह ने बताया कि स ोमपाल टिब्बा रोड इलाके में अपना क्लीनिक चलाता था। उसके दो बेटे हैं। वह अपने रिश्तेदारों के साथ किसी काम से मुजफ्फरनगर गया था। मंगलवार सुबह करीब 4:30 बजे वे मुजफ्फरनगर से आर्टिगा कार में वापस लौट रहे थे। कार में पांच लोग सवार थे और सोमपाल ड्राइव कर रहा था। जब वह जीटी रोड रेड मैंगो के नजदीक पहुंचे तो सड़क पर एक इनोवा कार टायर पंक्चर होने के चलते खड़ी थी। अर्टिगा सीधे उससे जा टकराई। अर्टिगा सवार लोगों को जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सोमपाल की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घायलों के बयानों पर इनोवा कार चालक डल्हौजी निवासी अजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी