स्प्रिंग ड्यू स्कूल में पर्यावरण स्वच्छता अभियान की शुरुआत

स्प्रिंग ड्यू पब्लिक स्कूल नानकसर के प्रिसिपल नवनीत चौहान की अगुआई में पर्यावरण की स्वच्छता के लिए विशेष अभियान की शुरुआत की गई। इसका आगाज मुख्यातिथि डीसी वरिंदर कुमार शर्मा ने स्कूल मैनेजमेंट के सदस्यों के साथ मिलकर पौधरोपण करके किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:45 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:45 PM (IST)
स्प्रिंग ड्यू स्कूल में पर्यावरण स्वच्छता अभियान की शुरुआत
स्प्रिंग ड्यू स्कूल में पर्यावरण स्वच्छता अभियान की शुरुआत

संवाद सहयोगी, जगराओं: स्प्रिंग ड्यू पब्लिक स्कूल नानकसर के प्रिसिपल नवनीत चौहान की अगुआई में पर्यावरण की स्वच्छता के लिए विशेष अभियान की शुरुआत की गई। इसका आगाज मुख्यातिथि डीसी वरिंदर कुमार शर्मा ने स्कूल मैनेजमेंट के सदस्यों के साथ मिलकर पौधरोपण करके किया। इस मौके एसडीएम नयन जस्सल एडीसी, एडीसी डी हरजिंदर सिंह, एसडीएम नरेंद्र सिंह धालीवाल, तहसीलदार मनमोहन कौशिक, नायब तहसीलदार सतगुरु सिंह भी मौजूद रहे। स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन बलदेव बाबा, प्रधान मनजोत कुमार, एमडी सुखविदर सिंह छाबड़ा और प्रिसिपल नवनीत चौहान ने सभी का स्वागत किया।

डीसी ने स्कूल द्वारा चलाए गए अभियान की सराहना करते हुए कहा कि आज समय की मुख्य जरूरत है कि हम सभी पर्यावरण को स्वच्छ करने के लिए मिलकर काम करें। इसके तहत आसपास के 50 गांवों में पौधे लगाए जा रहे हैं। इस अवसर पर वाइस प्रिसिपल बेअंत बावा, मनदीप चौहान, लखबीर सिंह उप्पल, लखबीर सिंह संधू, जगदीप सिंह, रविद्र सिंह, जत्थेदार शिवराज सिंह, मनमोहन सिंह जंगलात विभाग के अधिकारी, पूनम रेंजर, ग्रीन मिशन संगठन के संचालक सतपाल देहड़का और कर्म सिंह संधू मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी