लुधियाना के इंडस्ट्रीयल इलाकों की समस्याओं पर उद्यमी व पुलिस कमिश्नर आज करेंगे मंथन, जानें मामला

प्रधान उपकार सिंह आहुजा एवं महासचिव पंकज शर्मा के मुताबिक यह बैठक उद्यमियों के लिए अहम होगी। इस दौरान इंडस्ट्रीयल इलाकों में लगातार चोरियों का बढ़ना नजायज कब्जे कर पार्किंग एरिया बनाना सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:27 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:27 AM (IST)
लुधियाना के इंडस्ट्रीयल इलाकों की समस्याओं पर उद्यमी व पुलिस कमिश्नर आज करेंगे मंथन, जानें मामला
लुधियाना के सीपी नाैनिहाल सिंह। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। इंडस्ट्रीयल इलाकों में लूटपाट, कारखानों में चोरियां और उद्यमियों के साथ पुलिस के रवैये को लेकर आ रही परेशानियों सहित औद्योगिक नगरी के ला एवं आर्डर व्यवस्था को लेकर पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह वीरवार को शहर के उद्यमियों के साथ एक मंथन बैठक आज करेंगे। फोकल प्वाइंट फेज-5 स्थित चेंबर आफ इंडस्ट्रीयल एवं कमर्शियल अंडरटेकिंग (सीआइसीयू) में आयोजित होने वाली यह बैठक शाम साढे चार बजे होगी। इसमें शहर के विभिन्न 30 औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों को शामिल होने का न्यौता दिया गया है।

इंडस्ट्रीयल इलाकों में पुलिस पोस्ट बनाने की मांग

प्रधान उपकार सिंह आहुजा एवं महासचिव पंकज शर्मा के मुताबिक यह बैठक उद्यमियों के लिए अहम होगी। इस दौरान इंडस्ट्रीयल इलाकों में लगातार चोरियों का बढ़ना, अवैध कब्जे कर पार्किंग एरिया बनाना सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। पुलिस कमिश्नर दूसरी बार उद्यमियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। इंडस्ट्रीयल इलाकों में पुलिस पोस्ट बनाने से लेकर पैट्रोलिंग को लेकर लंबे अर्से से मांग की जा रही है। कई नामी कंपनियों की ओर से पुलिस प्रशासन को सीएसआर फंड के जरिये सहयोग करने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें-Dengue Cases in Ludhiana: सितंबर में पहली बार एक ही दिन में सामने आए 16 मरीज; 970 की रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस के तैयार रोडमैप के बारे में भी हाेगी चर्चा

इस बैठक में पुलिस कमिश्नर लुधियाना के इंडस्ट्रीयल इलाकों पर विस्तार से चर्चा करने के साथ साथ पुलिस की ओर से तैयार किए गए रोडमैप के बारे में भी चर्चा करेंगे। इसके साथ ही एक दिन पूर्व भी पुलिस अधिकारियों ने टीम सहित इंडस्ट्रीयल इलाकों का दौरा कर यहां की ग्राउंड रियालटी भी जानी, ताकि उद्यमियों की ओर से दिए जा रहे सुझावों पर काम करने के साथ साथ वे इसको लेकर विभाग की तैयारी पर भी बात कर सकें।

यह भी पढ़ें-पंजाब के जलालाबाद में बड़ा हादसा, चलती बाइक‍ की टंकी फटने से बुरी तरह जिंदा जला सवार

chat bot
आपका साथी