'दिल की दौड़' में उतरें और जीतें ईनाम

एसपीएस अस्पताल की ओर से हार्ड डे पर रविवार को दिल की दौड़ का आयोजन किया जा रहा है जिसमें लुधियानवियों को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की गई है। खासबात यह है कि इसमें भाग लेने वाले धावक लाखों के ईनाम के हकदार भी बनेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:09 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:48 PM (IST)
'दिल की दौड़' में उतरें और जीतें ईनाम
'दिल की दौड़' में उतरें और जीतें ईनाम

लुधियाना (वि.) : एसपीएस अस्पताल की ओर से हार्ड डे पर रविवार को दिल की दौड़ का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें लुधियानवियों को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की गई है। खासबात यह है कि इसमें भाग लेने वाले धावक लाखों के ईनाम के हकदार भी बनेंगे।

एसपीएस के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डा. राजीव कुंद्रा, डा. रवनिदर कूका और डा. नवदीप सिंह ने बताया कि नामधारी समाज के सतगुरु उदय सिंह जी की प्रेरणा से आयोजित होने वाली इस दौड़ का यह सातवां संस्करण है। उनका मुख्य उद्देश्य लोगों को उनके स्वास्थ के प्रति जागरूक करना है। 26 सितंबर की सुबह 5:30 से गुरुनानक स्टेडियम में आयोजित होने वाली इस दौड़ की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। एसडीएम जै सिंह संधू की अगुआई में होने वाली दौड़ व‌र्ल्ड हार्ड डे को समर्पित है। इस मौके पर ओलिंपियन कमलप्रीत कौर, ओलिंपियन निषाद कुमार और हरविदर सिंह को विशेष तौर पर सम्मानित किया जाएगा। लुधियाना के डीसी वरिदर शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर और मेयर बलकार सिंह संधू ने दौड़ के आयोजन में हर तरह से सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

ओएसडी गुरदर्शन मान, सतनाम सिंह और विकास उमियाल ने बताया कि तीन वर्गों में होने वाली दौड़ में हजारों के इनाम होंगे। दस किलोमीटर की दौड़ के विजेता को 50 हजार रुपये के नकद ईनाम से नवाजा जाएगा। लड़कियों की पांच किलोमीटर की दौड़ की विजेता को 35 हजार और बच्चों की पांच किलोमीटर की दौड़ के विजेता को 25 हजार रुपये के नकद इनाम दिए जाएंगे। दौड़ स्टेडियम से शुरू होकर वहीं समाप्त होगी।

chat bot
आपका साथी