लुधियाना के जगराओं में केबल न चलने पर फास्टवे नेट प्लस कंपनी के कार्यालय में घुस कर्मचारी से की मारपीट

लुधियाना में मारपीट के मामले आए दिन सामने आ रहे है। इसी कड़ी में जगराओं के तहसील रोड पर स्थित ग्रेवाल मार्केट में फास्टवे नेट प्लस के कार्यालय में घुस कर कर्मचारी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:51 AM (IST)
लुधियाना के जगराओं में केबल न चलने पर फास्टवे नेट प्लस कंपनी के कार्यालय में घुस कर्मचारी से की मारपीट
जगराओं में फास्टवे नेट प्लस के कार्यालय में घुस कर कर्मचारी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की।

जगराओं, जेएनएन। स्थानीय तहसील रोड पर स्थित ग्रेवाल मार्केट में स्थित फास्टवे नेट प्लस के कार्यालय में घुस कर वहां काम करने वाले युवक के साथ कुछ लोगों की ओर से कर्मचारी से मारपीट की गई। घायल कर्मचारी को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस को दिए बयान में घायल गुरप्रीत सिंह निवासी गांव मलक ने बताया कि वह फास्टवे नेट प्लस कंपनी के कार्यालय में काम करता है।

उसके पास राजपाल सिंह निवासी मोहल्ला आत्म नगर के घर से केबल न चलने की शिकायत आई थी लेकिन तकनीकी खराबी के चलते पूरे क्षेत्र में ही केबल बंद थी, जिस कारण केबल नहीं चली। केबल ठीक न होने के कारण राजपाल सिंह निवासी मोहल्ला आत्म नगर बार बार फोन करके उसके साथ गलत शब्दावली का प्रयोग करने लगा।

जिस पर कर्मचारी गुरप्रीत सिंह ने अपना फोन बंद कर दिया। इस दौरान मनी नाम का एक लड़का अपने साथ 10-12 अज्ञात लोगों को लेकर उसके दफ्तर के अंदर आ गया और उसके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान आरोपित केबल कनेक्शन की इकट्ठा की हुई रकम करीब 25000 भी अपने साथ लेकर चले गए। इस संबंध में थाना सिटी के प्रभारी गगनप्रीत सिंह ने कहा कि घटना वाले स्थान की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हासिल कर ली गई है और आगे की कार्रवाई जारी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपितों के गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी