लुधियाना में पैसे जमा करवाने बैंक गया कर्मचारी छह लाख रुपए लेकर फरार, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

लुधियाना में मोबाइल एजेंसी से बैंक जाने के लिए निकला कर्मचारी लाखों रुपये की नगदी लेकर फरार हो गया। अब थाना दुगरी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Vinay KumarWed, 15 Sep 2021 04:52 PM (IST)
लुधियाना में पैसे जमा करवाने के लिए बैंक गया कर्मचारी छह लाख रुपए लेकर फरार हो गया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में मोबाइल एजेंसी से बैंक जाने के लिए निकला कर्मचारी लाखों रुपये की नगदी लेकर फरार हो गया। अब थाना दुगरी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ धरमिंदर शर्मा ने बताया कि उसकी पहचान हैबोवाल के अमन विहार की गली नंबर 3 निवासी अभिषेक करण के रूप में हुई। पुलिस ने जनता इंक्लेव निवासी आशुतोष गोयल की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि पखोवाल रोड पर उनकी अल्फा ओवरसीज के नाम से फर्म हैं। जिसमें वो मोबाइल की एजेंसी चलाते हैं।

आरोपित पिछले 4 साल से उनके पास काम कर रहा था। मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे उसे 6.08 लाख रुपये जमा कराने के लिए बैंक भेजा। मगर वो रकम बैंक में जमा कराने की बजाय वो फरार हो गया। चेक करने पर पता चला कि वो पैसे लेकर अपने घर पहुंचा। वहां अपना मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन छोड़ कर वो कहीं चला गया। धरमिंदर शर्मा ने कहा कि आरोपित के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

घर में घुस दंपति पर हमला

सलेम टाबरी के मोहल्ला पीरु बंदा इलाके में छोटी सी बात को लेकर आधा दर्जन लोगों घर में घुसकर दंपति पर हमला कर दिया। तेजधार हथियारों और लाठियों के साथ बुरी तरह से पीटने के बाद वह उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एसआई तमन्ना देवी ने बताया कि आरोपितों की पहचान विजय, सनी, प्रिया, विमला, मीनू तथा ज्योति के रूप में हुई। पुलिस ने पीरु बंदा मोहल्ला की गली नंबर 14 निवासी कमलप्रीत की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार दोपहर 2:00 बजे वह अपने घर के पास गली से निकल कर जा रही थी। गली में खड़े विजय और सनी ने उसे रास्ता नहीं दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज किया। उसके थोड़े ही देर बाद हथियारों से लैस हुए आरोपितों ने उसके घर में घुसकर उस पर तथा उसके पति साजन पर हमला कर दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.