Water Crisis In Ludhiana: लुधियाना के जीटीबी नगर में चार दिन से बिजली-पानी बंद, महिलाएं पहुंची पार्षद दफ्तर

Water Crisis In Ludhiana चंडीगढ़ रोड की जीटीबी नगर के कुछ माेहल्लों में चार दिन से बिजली पानी बंद है। लोग नगर निगम अफसरों को फोन करके अपनी समस्या बता रहे हैं लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। पानी न आने से लोग परेशान हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:07 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 01:07 PM (IST)
Water Crisis In Ludhiana: लुधियाना के जीटीबी नगर में चार दिन से बिजली-पानी बंद, महिलाएं पहुंची पार्षद दफ्तर
चंडीगढ़ रोड की जीटीबी नगर के कुछ माेहल्लों में चार दिन से बिजली-पानी बंद। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। चंडीगढ़ रोड की जीटीबी नगर के कुछ माेहल्लों में चार दिन से बिजली-पानी बंद है। लोग नगर निगम अफसरों को फोन करके अपनी समस्या बता रहे हैं लेकिन समाधान नहीं हाे पा रहा है। पानी नहीं आने से लोग परेशान हैं। शनिवार को जब दिक्कत ज्यादा हुई तो महिलाएं पार्षद सुरजीत राय के दफ्तर जा पहुंची। महिलाओं ने पार्षद को पानी न आने की बात बताई और अपना रोष जाहिर किया।

पार्षद सुरजीत राय ने मौके से निगम के अधिकारियों को किया फोन

महिलाओं का गुस्सा देख पार्षद सुरजीत राय ने कह दिया कि वह मोहल्ले वालों की तरफ ही हैं और उसके बाद वह महिलाओं के साथ इलाके में पहुंच गए। लोगों की समस्या सुनी और मौके से निगम के अधिकारियों को फोन किया। जिस पर निगम अधिकारियों ने कह दिया कि उन्हें पानी न आने की उनके पास सूचना ही नहीं है। इलाका निवासी जतिंदर कुमार ने बताया कि चार दिन से उनके इलाके में बिजली और पानी बंद है। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें लगा कि बिजली बंद होने की वजह से पानी नहीं आ रहा है लेकिन जब पानी के समय बिजली आई तो तब भी पानी नहीं आया।

जल्दी ही समस्या दूर की जाएगीः पार्षद

इसके बाद उन्होंने नगर निगम के जेई को फोन करके अपनी समस्या बताई। लेकिन कोई भी कर्मचारी इलाके की समस्या को दूर करने के लिए नहीं पहुंचा। उन्होंने बताया कि थकहार कर इलाके की महिलाएं शनिवार को पार्षद के दफ्तर पहुंची। पार्षद सुरजीत राय ने बताया कि निगम अफसरों को इस संबंध में बता दिया है। जल्दी ही समस्या दूर कर दी जाएगी। उधर जेल रोड के आसपास की कालोनियों में दो दिन से बिजली बंद है और लोग पानी की किल्लत से जूझ रहें। इलाके के लोगों ने जेल रोड पर जाम भी लगाया है।

यह भी पढ़ें-कोरोना इफेक्ट: पंजाब में मेडिकल कालेज के डाक्टरों की बिगड़ रही मानसिक सेहत, 67 फीसद में एंजाइटी

chat bot
आपका साथी