Suicide In Ludhiana : लुधियाना में आठवीं की छात्रा ने घर में फंदा लगाकर की आत्महत्या, चार दिन से नहीं जा रही थी स्कूल

Suicide In Ludhiana देहात के गांव तक्खरां-खोखरां में आठवीं कक्षा में पढ़ती नाबालिग छात्रा के आत्महत्या करने पर पारिवारिक सदस्य भी हैरान है। पुलिस का कहना है कि खुदकुशी के कारणाें की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:08 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:16 PM (IST)
Suicide In Ludhiana : लुधियाना में आठवीं की छात्रा ने घर में फंदा लगाकर की आत्महत्या, चार दिन से नहीं जा रही थी स्कूल
आठवीं कक्षा में पढ़ती नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी। (सांकेतिक तस्वीर)

श्री माछीवाड़ा साहिब, (लुधियाना) जेएनएन। Suicide In Ludhiana : गांव तक्खरां-खोखरां में आठवीं कक्षा में पढ़ती नाबालिग छात्रा ने अपने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका वर्षा (14) के पिता पिंटू ने कहा है कि वह मजदूरी करते हैं और प्रतिदिन की तरह वह और उसकी पत्नी काम पर चले गए। घर में लड़की अकेली थी और उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब वह घर पहुंचे तो लड़की का शव पंखे से लटकता मिला।

यह भी पढ़ें-पत्रकार, प्रापर्टी डीलर के बाद पंजाब के बड़े शराब काराेबारी अरविंद सिंगला गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

चार दिन से नहीं जा रही थी स्कूल

पारिवारिक सदस्यों के अनुसार वर्षा निकट ही गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती थी और पिछले चार दिनों से वह स्कूल भी नहीं जा रही थी। पिता पिंटू के अनुसार जब उसको स्कूल न जाने बारे पूछा तो उसने यही कहा कि पंद्रह मार्च से फाइनल प्ररीक्षा शुरू हो रही है और वह परीक्षा देने ही स्कूल जाएगी। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार जरनैल सिंह ने बताया कि घर में से कोई भी लड़की की ओर से लिखा सुसाइड नोट नहीं मिला है।  जिससे स्पष्ट हो सके कि उसने आत्महत्या क्यों की।

लड़की के ऐसा खतरनाक कदम उठाने पर पारिवारिक सदस्य भी हैरान हैं।  लड़की को ऐसी क्या परेशानी थी कि उसने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस द्वारा फिलहाल पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच जारी है जिससे पता लग सके कि नाबालिग लडकी ने आखिर आत्महत्या क्यों की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी