शैलरों और मंडी से अनाज चुराने वाले आठ गिरफ्तार

शैलरों और अनाज मंडी से अनाज चुराने और नशीले पदार्थ बेचने वाले गिरोह के आठ सदस्यों का पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 01:00 AM (IST)
शैलरों और मंडी से अनाज चुराने वाले आठ गिरफ्तार
शैलरों और मंडी से अनाज चुराने वाले आठ गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जगराओं : पिछले दिनों थाना सिटी जगराओं की पुलिस ने जगराओं क्षेत्र के शैलरों और अनाज मंडी से अनाज चुराने और नशीले पदार्थ बेचने वाले गिरोह के आठ सदस्यों का पकड़ा है। गिरफ्तार किए सदस्यों में गगनदीप सिंह उर्फ गगन निवासी कोठे जीवा, रुपिदर सिंह उर्फ टोनी, बेअंत सिंह उर्फ मोहरा निवासी गांव कोठे फतेहदीन, प्रकाश बहादुर उर्फ नेपाली (मूल निवासी काठमांडू, नेपाल), वर्मतान निवासी लाल पैलेस की पीछे जगराओं, लवजीत सिंह उर्फ हैपी निवासी कोठे फतेहदीन, आइटीआइ साहिबजादा रोड जगराओं और वीरपाल सिंह निवासी कोठे फतेहदीन जगराओं हैं। आरोपितों का एक साथी गणेश भैया निवासी नई अनाज मंडी जगराओं पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इसी के साथ जिस दुकानदार को यह लोग चोरी करके अनाज बेचते थे उस दुकानदार बलदेव सिंह को भी इस मुकदमे में नामजद करके गिरफ्तार किया गया है।

डीएसपी हर्षप्रीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों में से पूछताछ दौरान गगनदीप सिंह से एक चोरी का मोटरसाइकिल 200 प्रतिबंधित नशीली गोलियां और तीन चावल के कट्टे किए गए। बेअंत सिंह से 220 प्रतिबंधित गोलियां और दो कट्टे चावल,रुपिद्र सिंह से एक एक्टिवा बिना नंबर, 100 प्रतिबंधित गोलीयां और चार कट्टे चावल, प्रकाश बहादुर से 100 प्रतिबंधित गोलियां और दो कट्टे चावल, दुकानदार बलदेव सिंह से पांच बोरी चावल, लवजीत सिंह से तीन कट्टे चावल, हरप्रीत सिंह से पांच कट्टे चावल और वीरपाल सिंह से दो कट्टे चावल बरामद किए गए है।

---------

राइस मिल जगराओं से चावल की 1500 बोरियां की थी चोरी

डीएसपी हर्षदीप सिंह ने बताया कि यह लोग विभिन्न शहरों में से गाडियों में अनाज की लोडिग-अन लोडिग समय चावल की बोरियां चुराते थे। इन्होंने गुरु तेग बहादुर राइस मिल जगराओं से दीवार फांद कर 1500 के करीब बोरियां चावल की चोरी की थी। उन्होंने बताया कि यह लोग चोरी किया हुआ अनाज बलदेव सिंह निवासी गांव गुडे तत्काल एसपी किराना स्टोर शेरपुर रोड जगराओं को बेचते थे। बलदेव सिंह को भी इस मुकदमे में नामजद करके उसे गिरफ्तार किया गया और पूछताछ दौरान उसने पांच बोरी चावल की बरामद करवाई है।

chat bot
आपका साथी