लुधियाना में कोविड वार्ड में घुसकर डाॅक्टरों को धमकाया, सात अज्ञात लाेगाें पर केस

माडल टाउन स्थित कृष्णा अस्पताल के कोविड वार्ड में डाक्टरों को धमकाने के आरोप में थाना माडल टाउन की पुलिस ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ प्रताप सिंह का कहना है कि अस्पताल के प्रबंधक खुशबत राय अपलीश ने शिकायत दी है।

By Edited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:34 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:53 AM (IST)
लुधियाना में कोविड वार्ड में घुसकर डाॅक्टरों को धमकाया, सात अज्ञात लाेगाें पर केस
थाना माॅडल टाउन की पुलिस ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। माॅडल टाउन स्थित कृष्णा अस्पताल के कोविड वार्ड में डाॅक्टरों को धमकाने के आरोप में थाना माॅडल टाउन की पुलिस ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ प्रताप सिंह का कहना है कि अस्पताल के प्रबंधक खुशबत राय अपलीश ने शिकायत दी है कि सोमवार सुबह कुछ अज्ञात लोग अपने साथ बाउंसर लेकर आए और कोविड वार्ड में घुस गए।

उन्होंने डाक्टरों और स्टाफ को धमकाना शुरू कर दिया। उनका संबंध सुरजीत कुमार नाम के मरीज से था। इन लोगों का कहना था कि उनका मरीज आक्सीजन की कमी से परेशान हो रहा है। आरोपितों ने वहां मीडिया को भी बुला लिया और अस्पताल की छवि को खराब किया।

इससे अस्पताल में भर्ती मरीजों में भी डर का माहौल बन गया। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अस्पताल ने उन्हें इलाज के बाकी पैसे जमा करवाने के लिए कहा था। उस मरीज के परिजनों ने शनिवार को बैंक बंद होने के कारण सोमवार को पैसे जमा करवाने की बात कही थी लेकिन उन्होंने हंगामा किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी