Coronavirus Effect: लुधियाना में 20 मई तक जारी रहेंगे ब्लाॅक स्तर पर वर्चुअल भाषण मुकाबले

Coronavirus Effect डीईओ प्राइमरी ने कहा कि जिला लुधियाना के सभी प्राइमरी स्कूलों को भाषण मुकाबलों संबंधी गाइडलाइंस जारी कर दी गई है। वर्चुअल तौर पर यह मुकाबले सबसे पहले सभी प्राइमरी स्कूलों में होंगे इसके बाद ब्लाक स्तर पर इसका आयोजन होगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:39 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:39 AM (IST)
Coronavirus Effect: लुधियाना में 20 मई तक जारी रहेंगे ब्लाॅक स्तर पर वर्चुअल भाषण मुकाबले
शिक्षा विभाग के प्रबंध पूरे, मीटिंग के जरिए लिया जा रहा जायजा। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Coronavirus Effect: शिक्षा विभाग विद्यार्थियों के लिए भाषण मुकाबलों का आयोजन कर रही है। यह मुकाबले मई से लेकर अगस्त तक जारी रहेंगे। रोजाना वर्चुअल मीटिंगों के जरिये जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी जसविंदर कौर, उप जिला शिक्षा अधिकारी कुलदीप सिंह इस संबंधी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। शिक्षामंत्री विजय इंद्र सिंगला, शिक्षा सचिव कृषण कुमार की अध्यक्षता में यह मुकाबले होंगे।

डीईओ प्राइमरी ने कहा कि जिला लुधियाना के सभी प्राइमरी स्कूलों को भाषण मुकाबलों संबंधी गाइडलाइंस जारी कर दी गई है। वर्चुअल तौर पर यह मुकाबले सबसे पहले सभी प्राइमरी स्कूलों में होंगे, इसके बाद ब्लाक स्तर पर इसका आयोजन होगा।

मुकाबलाें का संचालन नोडल इंचार्ज के हवाले

जिला लुधियाना में इन मुकाबलाें का संचालन नोडल इंचार्ज रोहित कुमार व उनकी टीम कर रही है। 11मई से 20 मई तक ब्लाक स्तर पर और 21मई से 31मई तक तहसील पर इन मुकाबलों का आयोजन हो रहा है। जिला लुधियाना के सभी प्राइमरी स्कूलों के बच्चों काल हिस्सा लेना इसमें अनिवार्य होगा। गाैरतलब है कि पंजाब के लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इसका असर बच्चाें की पढ़ाई पर भी पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें-पंजाब के इस गांव में 15 दिन में 11 की मौत; कोरोना के डर के चलते जांच से कतरा रहे लाेग

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस फिर शर्मसार: विधवा महिला से दुष्कर्म करते CIA के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा; इंटरनेट मीडिया पर Video वायरल

यह भी पढ़ें-Mini Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में फड़ियां बंद करवाने का विराेध, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी