चोरी के आठ मोबाइल फोन समेत युवक गिरफ्तार

थाना दुगरी पुलिस ने घरों व बेहड़ों में घुसकर चोरी की वारदातें करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उससे आठ मोबाइल फोन बरामद किए गए। उसके खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया गया जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:14 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:14 PM (IST)
चोरी के आठ मोबाइल फोन समेत युवक गिरफ्तार
चोरी के आठ मोबाइल फोन समेत युवक गिरफ्तार

जासं, लुधियाना : थाना दुगरी पुलिस ने घरों व बेहड़ों में घुसकर चोरी की वारदातें करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उससे आठ मोबाइल फोन बरामद किए गए। उसके खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसएचओ इंस्पेक्टर राजन पाल ने बताया कि आरोपित की पहचान दुगरी फेस 1 स्थित सीआरपीएफ कालोनी निवासी केतन कुमार के रूप में हुई।

एएसआइ बलवीर सिंह को वीरवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि केतन नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ति के लिए वो लोगों के घरों और बेहड़ों में घुसकर चोरी की वारदातें करता है। वो चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में दुगरी अर्बन एस्टेट फेज एक के लेबर कालोनी चौक की तरफ जा रहा है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। राजन पाल ने कहा कि उसका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उसके खिलाफ महाराष्ट्र में चोरी का एक मामला दर्ज है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी