लुधियाना में ई-रिक्शा व तीन मोटरसाइकिल चोरी, अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

Theft in Ludhiana लुधियाना के विभिन्न इलाकों में सक्रिय हुए चोरों ने एक ई-रिक्शा व तीन मोटरसाइकिल चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ चार केस दर्ज कर लिए है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 11:47 AM (IST)
लुधियाना में ई-रिक्शा व तीन मोटरसाइकिल चोरी, अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज
लुधियाना में ई रिक्शा व मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में आरोपितों पर केस दर्ज।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के विभिन्न इलाकों में सक्रिय हुए चोरों ने एक ई-रिक्शा व तीन मोटरसाइकिल चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ चार केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने काकोवाल रोड की न्यू गगनदीप कालोनी निवासी संदीप कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 26 जुलाई को उसका गली में खंबे से संगल के साथ बांध कर खड़ा किया ई-रिक्शा चोरी हो गया। थाना डाबा पुलिस ने लोहारा कालोनी की गली नंबर 2 निवासी शिव प्रसाद की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 12 सितंबर को पीपल चौक में खड़ा उसका डीलक्स मोटरसाइकिल चाेरी हो गया।

थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गांव भामियां कलां निवासी हरप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि मंगलवार को बसंत रोड स्थित विजयानंद अस्पताल के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हाे गया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने अर्बन इस्टेट फेस-2 निवासी शिवम प्रकाश की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार को उसके घर के बाहर खड़ा स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

दहेज उत्पीड़न के आरोप में पति नामजद

दहेज के लिए विवाहिता का शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में थाना वूमेन पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मलेरकोटला के गांव अबदू समद के रूप में हुई। पुलिस ने बीआरएस नगर निवासी सबीना की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि दिसंबर 2016 में उसकी शादी आरोपित के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही समय बाद और दहेज लाने की मांग को लेकर आरोपित ने उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। जिसके चलते उसे पुलिस की शरण में जाना पड़ा।

chat bot
आपका साथी