लुधियाना के खन्ना में दशहरा कमेटी ने की बैठक, सीता स्वयंवर शोभायात्रा धूमधाम से मनाने का लिया फैसला

दशहरा कमेटी खन्ना की एक बैठक गोल्डन ग्रेन क्लब में आयोजित की गई। बैठक में भव्य सीता स्वयंवर शोभा यात्रा का आयोजन करने व 15 अक्तूबर को दशहरा उत्सव मेन दशहरा ग्राऊंड में आयोजित करने का फैसला लिया गया।

Vinay KumarFri, 24 Sep 2021 02:45 PM (IST)
दशहरा कमेटी खन्ना ने सीता स्वयंवर को लेकर बैठक का आयोजन किया।

जागरण संवाददाता, खन्ना। दशहरा कमेटी खन्ना की एक बैठक गोल्डन ग्रेन क्लब में आयोजित की गई जिसमें फैसला किया गया कि 10 अक्तूबर रविवार को शहर में भव्य सीता स्वयंवर शोभा यात्रा का आयोजन किया जाएगा और 15 अक्तूबर को दशहरा उत्सव मेन दशहरा ग्राऊंड में आयोजित किया जाएगा। उसके बाद 17 अक्तूबर रविवार को भरत मिलाप के साथ दशहरा उत्सव सम्पन्न हो जाएंगे। दशहरा कमेटी के प्रधान विशाल बाबी ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की तरह सीता स्वयंवर को लेकर शहर में भगवान राम की बारात धूमधाम से निकलेगी। उसके बाद शाम को देवी दवाला मंदिर में एक जरूरतमंद परिवार की लड़की की शादी दशहरा कमेटी के खर्चे पर सम्पन्न होगी।

बाबी ने बताया कि दशहरा कमेटी के पास दो परिवारों से इस बावत आवेदन प्राप्त किए गए हैं जिसके लिए टीम का गठन कर दिया गया है और इनमें से जो परिवार ज्यादा जरूरतमंद होगा उसकी लड़की की शादी रविवार 10 अक्तूबर को कर दी जाएगी। इसके लिए शहर से जो भी कपड़ा, गिफ्ट, गहना या अन्य सामान देना चाहेगा उसे देवी दवाला मंदिर में 10 अक्तूबर से पहले पहुंचाना होगा। बाबी ने बताया कि इस वर्ष 17 अक्तूबर को भरत मिलाप कुचा प्रताप नई आबादी के शिवाला मंदिर में युवा गणपति सेवा संघ द्वारा आयोजित किया जाएगा। बैठक में प्रधान विशाल बाबी के साथ उप प्रधान मदन विरमानी, उप प्रधान हरीश गुप्ता चिंटू, महासचिव एडवोकेट राकेश शाही, नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता, अमित तिवाड़ी, करन अरोड़ा, विकास मित्तल, रमरीश बिज, अमरीश खन्ना, जतिन मित्तल, मुनीश भांबरी, पुनीत अरोड़ा, राहुल गर्ग बावा, सुभाष शर्मा, और जगरोशन चंद्र आदि शामिल थे ।

दशहरा कमेटी का प्रतिनिधिमंडल एसडीएम से मिला

दशहरा कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल एसडीएम खन्ना मंजीत कौर से मिला और दशहरा कमेटी की ओर से एक आवेदन देकर दशहरा उत्सव में सहयोग करने की अपील की। प्रतिनिधिमंडल में शामिल प्रधान विशाल बाबी, महासचिव राकेश शाही, विकाल मेहता और अमित तिवाड़ी को एसडीएम खन्ना द्वारा प्रशासन की ओर से पूरा सहयोग देने का भरोसा दिलाया गया। प्रधान विशाल बाबी ने बताया कि दशहरा उत्सव जोकि इस वर्ष आर्मी की जगह दशहरा ग्राऊंड में आयोजित होगा के लिए भी एसडीएम खन्ना को डिफैंस विभाग लुधियाना से एनओसी दिलाने में सहयोग की अपील की गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.