दोस्त से बिल मांगने पर तैश में आए डीसएसपी, ढाबा मालिक को पीटा; बेटे ने वीडियो बनाई तो बाजू तोड़ी

फतेहगढ़ साहिब में सरहिंद जीटी रोड पर गांव सैदपुरा के पास लुधियाना वैष्णो ढाबा पर खाकी के नशे में चूर डीएसपी मनजीत सिंह ने बदमाशी की। यहां दोस्त से बिल लेने पर तैश में आए डीएसपी ने ढाबा मालिक मोहम्मद सलीम की पिटाई कर दी।

Vinay KumarFri, 24 Sep 2021 10:30 AM (IST)
फतेहगढ़ साहिब में बिल मांगने पर डीसएसपी ने ढाबा मालिक को पीटा।

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब। पंजाब में वीरवार को खाकी ने गुंडागर्दी की। फतेहगढ़ साहिब में सरहिंद जीटी रोड पर गांव सैदपुरा के पास लुधियाना वैष्णो ढाबा पर खाकी के नशे में चूर डीएसपी मनजीत सिंह ने बदमाशी की। यहां दोस्त से बिल लेने पर तैश में आए डीएसपी ने ढाबा मालिक मोहम्मद सलीम की पिटाई कर दी। वीडियो बनाने पर ढाबा मालिक के बेटे की भी बाजू तोड़ दी। ढाबा मालिक मोहम्मद सलीम ने बताया कि मंडी गोबिंदगढ़ का एक कारोबारी अकसर उनके ढाबे पर आता रहता है। बुधवार रात को यह कारोबारी अपने कुछ दोस्तों के साथ ढाबे पर आया था। इनके साथ पुलिस कर्मी भी थे। कारोबारी अपने दोस्तों के साथ एक केबिन में बैठा था।

डीएसपी मनजीत सिंह भी केबिन में थे, जिन्हें वह जानता नहीं था और वह सादी वर्दी में थे। खाना खाने के बाद जब ढाबा कर्मी बिल लेकर वहां गया और कर्मी ने बिल की रकम वसूल की तो सादी वर्दी में बैठे डीएसपी ने मालिक को भेजने को कहा। जैसे ही वह केबिन में गया तो डीएसपी ने बिना कुछ सुने ही मुंह पर थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। जब उसने पूछा कि थप्पड़ क्यों मार रहे तो जवाब दिया कि तुम्हें पता नहीं मैं डीएसपी हूं। तुम बिल ले रहे हो। इसी बीच जब बेटा मोबाइल में वीडियो बनाने लगा तो डीएसपी ने मोबाइल पकड़ते हुए बेटे की बाजू मरोड़ दी, जिससे बाजू में फैक्चर हो गया। ढाबे पर पड़े बर्तन भी गिरा दिए। इसके बाद मंडी गोबिंदगढ़ का कारोबारी डीएसपी को पकड़कर अपनी गाड़ी में लेकर चला गया। इसके बाद उसने घटना की जानकारी शाही इमाम पंजाब को भी दी।

उधर, डीएसपी मनजीत सिंह ने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इन्कार किया। एसएसपी संदीप गोयल ने कहा कि शिकायतकर्ता मुझे मिलकर गए हैं। मामला वीडियो से भी मेरे ध्यान में आ गया है। इसकी जांच कर रहे हैं। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

कार्रवाई न हुई तो सड़कें जाम करेंगे : शाही इमाम

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। घटना के विरोध में मुस्लिम समुदाय का एक प्रतिनिधिमंडल वीरवार को एसएसपी संदीप गोयल से मिला। शाही इमाम पंजाब मौलाना मोहम्मद उस्मान रहमानी लुधियानवी ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से भी कार्रवाई की मांग की। साथ ही आइजी राकेश अग्रवाल के ध्यान में भी मामला लाया गया। शाही इमाम ने कहा कि एक सप्ताह में कार्रवाई न हुई तो सड़क पर जाम लगा प्रदर्शन किया जाएगा।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.