Drugs Problem in Punjab: बठिंडा में नशे की ओवरडाेज से युवक की माैत, कचरे के ढेर से शव बरामद

Drugs Problem in Punjab शहर के जोगी नगर निवासी एक 22 वर्षीय युवक की अधिक मात्रा में नशे का सेवन करने से मौत हो गई। युवक का शव परसराम नगर ओवरब्रिज के नीचे कचरे के ढेर से बरामद हुआ।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:32 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:32 PM (IST)
Drugs Problem in Punjab: बठिंडा में नशे की ओवरडाेज से युवक की माैत, कचरे के ढेर से शव बरामद
युवक की अधिक मात्रा में नशे का सेवन करने से मौत। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, बठिंडा। Drugs Problem in Punjab: शहर के जोगी नगर निवासी एक 22 वर्षीय युवक की अधिक मात्रा में नशे का सेवन करने से मौत हो गई। युवक का शव परसराम नगर ओवरब्रिज के नीचे कचरे के ढेर से बरामद हुआ। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने मृतक युवक की मां की शिकायत पर उसे नशा देने वाली एक महिला समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित लोगों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस को शिकायत देकर रीतू पत्नी गुरदीप सिंह निवासी जोगी नगर बठिंडा ने बताया कि बीती 29 नवंबर को घर से चला गया था, जिसकी लाश एक दिसंबर 2021 को परसराम नगर के ओवरब्रिज के नीचे से बरामद हुई। मृतक की मां ने बताया कि आरोपित मनोज कुमार, संदीप सिंह निवासी परसराम नगर बठिंडा व राज रानी पत्नी सुरिंदर कुमार निवासी मुल्तानियां रोड बठिंडा ने उसके बेटे को नशे की ज्यादा डोज दे दी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

यह भी पढ़ें- शराब तस्करी मामले में भगोड़ा पीओ विंग ने पकड़ा

बठिंडा। शराब तस्करी के एक मामले में भगोड़ा चल रहे आरोपित छिंदर सिंह निवासी जंगीराणा को पीओ विंग ने गिरफ्तार किया है। जिसे पीओ विंग ने अपनी कार्रवाई के बाद थाना नंदगढ़ पुलिस के हवाले कर दिया है। पीओ विंग के इंचार्ज राजिंदर सिंह ने बताया कि 4 जनवरी 2016 को थाना नंदगढ़ पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत आरोपित छिंदर सिंह निवासी जंगीराणा के खिलाफ केस दर्ज किया था। 22 अक्तूबर 2021 को अदालत ने आरोपित भगोड़ा करार दिया गया था। जिसके बाद पीओ विंग की टीम एएसआइ बलविंदर कुमार, एएसआइ गोबिंदर सिंह, एएसआइ कुलविंदर सिंह, सी.कांस्टेबल गुरप्रीत सिंह ने 1 दिसंबर को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार करने के बाद संबंधित थाने के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें-Vegetables Prices Hike: शादियों के सीजन में सब्जियाें के दाम बढ़े, पटियाला में 80 रुपये किलाे बिक रहा मटर; टमाटर भी 'लाल'

chat bot
आपका साथी