लुधियाना सेंट्रल जेल की बैरकों में अचानक चेकिंग, हवालाती से नशीला पाउडर बरामद

आरोपित की पहचान सेंट्रल जेल में बंद हवालाती गुरमीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सहायक सुपरिंटेंडेंट तरसेम पाल शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि रिमांड पर लाकर पता लगाया जाएगा कि जेल में उस तक वो नशीला पाउडर कैसे पहुंचा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 01:32 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 01:32 PM (IST)
लुधियाना सेंट्रल जेल की बैरकों में अचानक चेकिंग, हवालाती से नशीला पाउडर बरामद
लुधियाना सेंट्रल जेल में हवालाती से नशा मिलने का एक और मामला सामने आया है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। सेंट्रल जेल में नशा और मोबाइल मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जेल में हुई सर्च के दौरान गार्द ने एक हवालाती के कब्जे से 1 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया। थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान सेंट्रल जेल में बंद हवालाती गुरमीत सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने सहायक सुपरिंटेंडेंट तरसेम पाल शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि रविवार शाम जेल की बैरकों में अचानक चेकिंग की गई। उसी दौरान गुरमीत के कब्जे से उक्त नशीला पाउडर बरामद हुआ। सुरेश कुमार ने कहा कि आरोपित को रिमांड पर लाकर पता लगाया जाएगा कि जेल में उस तक वो नशीला पाउडर कैसे पहुंचा।

मां ने जताई बेटी के अपहरण की आशंका

घर में किसी को कुछ बताए बगैर निकली नाबालिगा लापता हो गई। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा ताे मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ उसे अगवा करके बंधक बनाने के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि यह केस मोहर सिंह नगर की रहने वाली माया देवी की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 अप्रैल को उसकी 16 वर्षीय बेटी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौटकर नहीं आई। उन्हें आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें - Mini Lockdown In Punjab: पंजाब में नई पाबंदियों से प्रमुख बाजारों में दुकानें बंद, लुधियाना में वाहनों की आवाजाही जारी

यह भी पढ़ें - पंजाब में चौकी प्रभारी ने बेटे को किया मैसेज- मैं सुसाइड कर रहा हूं और फिर खुद को मार ली गोली

chat bot
आपका साथी