Smuggling In Ludhiana: माछीवाड़ा में नशा तस्करों का साथी 10 ग्राम स्मैक समेत चढ़ा पुलिस के हत्थे

Smuggling In Ludhiana शहर के साथ अब देहात में नशा तस्करी के मामले बढ़ रहे हैं। पुलिस ने 25 ग्राम स्मैक समेत गिरफ्तार किये गए जगप्रीत सिंह उर्फ काला के साथी राकेश कुमार को 10 ग्राम स्मैक समेत काबू करने में सफलता प्राप्त की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 10:46 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:46 AM (IST)
Smuggling In Ludhiana: माछीवाड़ा में नशा तस्करों का साथी 10 ग्राम स्मैक समेत चढ़ा पुलिस के हत्थे
शहर के साथ अब देहात में नशा तस्करी के मामले बढ़ रहे हैं।

संसू, श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना)। Smuggling In Ludhiana: पुलिस ने 25 ग्राम स्मैक समेत गिरफ्तार किये गए जगप्रीत सिंह उर्फ काला के साथी राकेश कुमार को 10 ग्राम स्मैक समेत काबू करने में सफलता प्राप्त की है। थाना मुखी राजेश ठाकुर ने बताया कि पहले गिरफ्तार किए जगप्रीत सिंह का पुलिस की तरफ से रिमांड लिया गया था, जिसने पूछताछ दौरान बताया कि राकेश कुमार भी स्मैक बेचता है। पुलिस की तरफ से उसे भी इस मामले में नामजद कर लिया गया।

सहायक थानेदार सुखविंदर सिंह की तरफ से पुलिस पार्टी समेत गुरुद्वारा क्रिपान भेंट रोड़ निकट नाकाबंदी की हुई थी तो राकेश कुमार जोकि मोटरसाईकल पर सवार हो कर आ रहा था, उसे जांच के लिए रोका। पुलिस की तरफ से तलाशी लेने दौरान उस के पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। थाना मुखी राजेश ठाकुर ने बताया कि माछीवाड़ा इलाके में नशा तस्करों को नकेल डालने के लिए पुलिस मुशतैदी इस्तेमाल कर रही है, जिस के अंतर्गत एक सप्ताह में ही नशे की स्पलाई करने वाले 3 व्यक्तियों को गिरतार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें-सड़क हादसे में किसान की मौत

 श्री माछीवाड़ा साहिब।  सरहिंद नहर किनारे कार व मोटरसाइकिल के बीच हुए सड़क हादसे में किसान दलजीत सिंह की मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी अनुसार किसान दलजीत सिंह जो कि खेतीबाड़ी करता है अपने मोटरसाईकल पर सवार हो कर सरहिंद नहर किनारे गढ़ी पुल की तरफ जा रहा था कि एक कार के साथ उसकी टक्कर हो गई। इस हादसे में किसान दलजीत सिंह की मौत हो गई जबकि कार चालक जगीर सिंह निवासी शेरपुर को लोगों ने पुलिस हवाले कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही बहिलोलपुर पुलिस चौकी इंचार्ज सहायक थानेदार प्रमोद कुमार भी मौके पर पहुँच गए जिन की तरफ से दोनों वाहनों को कब्जे में कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए समराला भिजवा दिया गया। सहायक थानेदार प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक के वारिसो को सूचित कर दिया गया है और कल उन के बयान दर्ज कर आगे वाली कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी