लुधियाना में मोटरसाइकिल पर नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले देवर-भाभी गिरफ्तार

मोटरसाइकिल पर नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले देवर-भाभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की हैं। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया जहां से रिमांड हासिल करने के बाद पूछताछ की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 02:07 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 02:07 PM (IST)
लुधियाना में मोटरसाइकिल पर नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले देवर-भाभी गिरफ्तार
नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले देवर-भाभी गिऱफ्तार। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। मोटरसाइकिल पर नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले देवर-भाभी को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की हैं। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसआइ जतिंदर काैर ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव बुटाहरी निवासी मनप्रीत सिंह तथा उसके भाई दिलबाग सिंह की पत्नी मनदीप कौर के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित लुधियाना से नशीली दवाएं खरीद कर लाते हैं। जिन्हें वो आस पास के गांव में बेचने का अवैध कारोबार चला रहे हैं। आज भी दोनों गांव बुटाहरी से गांव लहरा की और जा रहे हैं।

सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने गांव बुटाहरी-लहरा रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू कर लिया। वो दोनों बिना नंबर प्लेट लगे बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 650 नशीली गोलियां बरामद की गईं। जतिंदर कौर ने कहा कि उनसे पता लगाया जाएगा कि वह लोग कहां से दवाएं लेकर आते थे अौर आगे किस किसकाे बेचा करते थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी