Attack on Punjab Police: लुधियाना में झगड़ा छुड़ाने गई पुलिस टीम पर आधा दर्जन नशेड़ियों का हमला, दो गिरफ्तार

Attack on Punjab Police लुधियाना के ढंडारी कलां इलाके में देर रात सर्च कर रही पुलिस टीम पर झगड़ा कर रहे आधा दर्जन नशेड़ियों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने पुलिस के धक्कामुक्की करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 01:23 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 09:49 PM (IST)
Attack on Punjab Police: लुधियाना में झगड़ा छुड़ाने गई पुलिस टीम पर आधा दर्जन नशेड़ियों का हमला, दो गिरफ्तार
पुलिस टीम पर झगड़ा कर रहे आधा दर्जन नशेड़ियों ने हमला किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Attack on Punjab Police: ढंडारी कलां इलाके में देर रात सर्च कर रही पुलिस टीम पर झगड़ा कर रहे आधा दर्जन नशेड़ियों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने पुलिस के धक्कामुक्की करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। सामने से आ रही थाना पुलिस ने उनमें से दो को काबू कर लिया। अब थाना साहनेवाल पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनके फरार हुए अज्ञात साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

एसएचओ बलविंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपित ढंडारी खुर्द की गली नंबर 1 निवासी शैपुना नंद तथा सुरजीत कुमार हैं। जबकि उनके चार अज्ञात साथियों की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने एएसआई करनैल सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो चौकी कंंगनवाल में जांच अधिकारी के तौर पर कार्यरत है।

बुधवार की रात वह हवलदार हविंदर सिंह तथा होम गार्ड सुरजीत सिंह के साथ गश्त पर था। जब वो लोग ग्यासपुरा इलाके में पहुंचे तो वहां उक्त लोग शराब के नशे में आपस में झगड़ा कर रहे थे। उन्होंने उन लोगों को छुड़ाने का प्रयास किया। इसी दौरान आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। ऐसा करके उन लोगों ने सरकारी ड्यूटी में बाधा उत्पन्न की है।

रास्ते में घेरकर मारपीट करके मोबाइल फोन छीना

जगराओं। प्राइवेट कंपनी के रिकवरी कर्मचारियों को रास्ते में घेरकर मारपीट करके मोबाइल फोन तथा अन्य सामान छीन लिया। पुलिस ने 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सदर जगराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि मनप्रीत सिंह निवासी गांव बीड़ राऊके थाना निहाल सिंह वाला जिला मोगा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह 23 अगस्त को अपने साथी रमनदीप सिंह निवासी गांव चुपकीती के साथ सुबह मोटरसाइकिल पर  जगराओं से रिकवरी करने के लिए वाया काउंके कलां से डला को जा रहा था तभी यह घटना हुई।

यह भी पढ़ें-Punjab Congress Crisis: लुधियाना के कांग्रेसियों ने सिद्धू के सलाहकार माली के खिलाफ खाेला माेर्चा, राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

chat bot
आपका साथी