PowerCut In Ludhiana: लुधियाना के कई इलाकों में बिजली कट से हाहाकार, पेयजल आपूर्ति रही बाधित

PowerCut In Ludhianaशहर में वीरवार काे बिजली कटाैती के कारण कई इलाकाें में लोग पेयजल को तरसते रहे। बसंत विहार बैंक कॉलोनी नूरवाला रोड व नानक कॉलोनी में सुबह 600 बजे से ही बिजली गुल होने के कारण लोग परेशान रहे हैं।

Vipin KumarThu, 25 Nov 2021 09:57 AM (IST)
महानगर में अचानक बिजली गुल होने से लोग पेयजल संकट में पड़ जाते हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में वीरवार काे बिजली कटाैती के कारण कई इलाकाें में लोग पेयजल को तरसते रहे। बसंत विहार, बैंक कॉलोनी, नूरवाला रोड व नानक कॉलोनी में सुबह 6:00 बजे से ही बिजली गुल होने के कारण लोग परेशान रहे हैं। बैंक कॉलोनी के विनोद कुमार, आशीष कुमार व पवन कुमार ने कहा कि आए दिन बिजली अचानक गुल होने से लाेग बेहाल रहे। पहले भी कई बार तेज वोल्टेज के साथ बिजली आने से घरों के उपकरण जल जाते हैं।

बहादुर के रोड स्थित अमन नगर में भी बिजली गुल होने के कारण लोगों को पेयजल संकट से जूझना पड़ा। जागीरपुर रोड स्थित अमरजीत कालोनी निवासी कन्हैया लाल, गीता देवी, प्रेम झा व मोहन झा आदि ने कहा कि उनकी कालोनी में अक्सर बिजली गुल होने से अंधेरा पसरा रहता है। उन्हाेंने कहा कि बिजली गुल होने की शिकायत 1912 पर करने पर सुनवाई नहीं होती है। इन इलाकों में लगातार वृद्धि की समस्या बनी हुई है और समस्याओं का हल नहीं हो रहा है। शेरपुर में बिजली कटाैती के कारण श्रमिकों को पानी नहीं मिल रहा है।

ढंडारी कलां के ईश्वर कॉलोनी व दुर्गा कॉलोनी निवासी रामाशंकर, शिवकुमार व अमरजीत आदि ने कहा कि इस एरिया में नाम मात्र ही बिजली रहती है, जिससे पीने के लिए पानी तक नहीं मिलता। ग्यासपुरा के अंबेडकर नगर निवासी प्रभु दयाल शर्मा व दिनेश मिश्रा आदि ने कहा कि बिजली गुल होने के बाद कई घंटों तक बिजली नहीं आती है और पावरकाम कार्यालय में शिकायत करने पर लाइनमैन जल्द मौके पर नहीं आते।

जल्द हाेगी सप्लाई बहालः चीफ इंजीनियर

महानगर के कई इलाके में बिजली अचानक गुल होने के बारे में पावरकॉम के चीफ इंजीनियर भूपेंद्र खोसला से ने कहा कि बिजली गुल होने पर मुलाजिम तुरंत बहाल कर रहे हैं। अगर किसी इलाके में ज्यादा गड़बड़ी है तो मुख्य कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-PSEB 5th and 8th Exams: एक दिन में 2 विषयों की परीक्षा काे लेकर विवाद, शिक्षा बाेर्ड के खिलाफ स्कूल संचालकों में नाराजगी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.