जगराओं के जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल में डा. आंबेडकर जयंती मनाई, बच्चों ने विभिन्न गतिविधियों में लिया भाग

लुधियाना के जगराओं में जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल गुरूसर सुधार में हमारे देश के संविधान निर्माता डा.भीमराव अंबेडकर जी का जन्मदिवस मनाया गया। बच्चों की ओर से पेश की गई स्पीच द्वारा डा. भीमराव अंबेडकर की ओर से संविधान निर्माण करने के लिए की गई उपलब्धियों की चर्चा की गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 03:41 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:41 PM (IST)
जगराओं के जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल में डा. आंबेडकर जयंती मनाई, बच्चों ने विभिन्न गतिविधियों में लिया भाग
जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल गुरूसर सुधार में मनाई गई डा.भीमराव अंबेडकर की जयंती में भाग लेते बच्चे।

जगराओं, जेएनएन। शिक्षा के क्षेत्र में अपनी एक विशेष सोच रखने वाली संस्था जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल गुरूसर सुधार में हमारे देश के संविधान निर्माता डा.भीमराव अंबेडकर जी का जन्मदिवस मनाया गया। इस मौके पर जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल के बच्चों द्वारा ऑनलाइन अलग-अलग गतिविधियों जैसे पोस्टर मेकिंग, स्पीच में भाग लिया गया। शिक्षा प्राप्ति के इस कठिन समय में बच्चों में राष्ट्रीय त्यौहारों के प्रति जोश व कार्यशीलता पहले जैसे ही नजर आई। बच्चों की ओर से पेश की गई स्पीच द्वारा डा. भीमराव अंबेडकर की ओर से संविधान निर्माण करने के लिए की गई उपलब्धियों की चर्चा की गई। स्कूल प्रबंधक डा. मनप्रीत कौर धालीवाल व स्कूल प्रिसिपल अनीता कुंद्रा ने बच्चों की ऑनलाइन गतिविधियों की प्रशंसा करते हुए डा. भीमराव अंबेडकर जयंती की बधाई सबको दी।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल में मनाया गया बैसाखी का त्यौहार

जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल गुरूसर सुधार के विद्यार्थियों द्वारा बड़े ही उत्साह व जोश के साथ बैसाखी का त्यौहार मनाया गया। विद्यार्थियों ने ऑनलाइन होते हुए बैसाखी से संबंधित अलग-अलग गतिविधियों जैसे भंगड़ा, गिद्दा, पंजाबी पारंपरिक फैंसी ड्रेस एवं भाषण का उच्चारण आदि में भाग लिया।

जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल गुरुसर सुधार में आयोजित ऑनलाइन बैसाखी समारोह में भाग लेते बच्चे।

इन गतिविधियों में बैसाखी का जोश देखने को मिला। सभी विद्यार्थी पूरे जोश व उत्साह से भरे हुए दिखाई पड़े। स्कूल प्रबंधक डा.मनप्रीत कौर धालीवाल व स्कूल प्रिंसिपल अनीता कुंद्रा ने सभी विद्याथिZसरें की ऑनलाइन गतिविधियों की प्रशंसा की और बैसाखी की शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी