लुधियाना में बड़ा हादसा टला, दक्षिणी बाईपास फ्लाईओवर पर घरेलू गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक पलटा

लुधियाना के दक्षिणी बाईपास पर घरेलू गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक मंगलवार दाेपहर काे बेकाबू होकर पलट गया। खुशकिस्मती यह रही कि हादसे में किसी सिलेंडर का कोई नुकसान नहीं हुआ जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:33 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:18 PM (IST)
लुधियाना में बड़ा हादसा टला, दक्षिणी बाईपास फ्लाईओवर पर घरेलू गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक पलटा
दक्षिण बाईपास पर घरेलू गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक पलटा। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के दक्षिण बाईपास पर घरेलू गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक मंगलवार दाेपहर काे  बेकाबू होकर पलट गया। खुशकिस्मती यह रही कि हादसे में किसी सिलेंडर का कोई नुकसान नहीं हुआ, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। ट्रक पलटने से दक्षिणी बाइपास की एक रोड का ट्रैफिक डायवर्ट करके दूसरे रोड पर डालना पड़ा। जिसके कारण सिंगल रोड पर ट्रैफिक का खासा बोझ पड़ने से जाम की स्थिति बन गई।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना दुगरी पुलिस ने रोड पर बिखरे सिलेंडरों तथा ट्रक को साइड पर कराने का काम शुरू करा दिया था। पुलिस के अनुसार घटना सोम-मंगलवार रात 12.30 बजे की। पुलिस के पास दर्ज कराए बयान में ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वो सोमवार रात भारत गैस कंपनी के 450 सिलेंडर ट्रक में लोड करके लालड़ू से जालंधर के लिए निकला था। दुगरी स्थित दक्षिणी बाईपास फ्लाईओवर से उतरते हुए अचानक सामने से आ रही गाड़ी की तेज हेड लाइट पड़ने से उसका ट्रक पर से संतलुन बिगड़ गया। जिसके कारण ट्रक पलट गया।

यह भी पढ़ें-सतलुज बांध पर शराब की अवैध भट्ठी चलाता काबू

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने सतलुज दरिया बांध पर चल रही शराब की अवैध भट्ठी पर दबिश देकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जहां से 30 बोतल अवैध शराब तथा शराब तैयार करने वाली भट्ठी का सामान कब्जे में लिया गया। आरोपित के खिलाफ थाना लाडोवाल में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि आरोपित की पहचान जगराओं के गांव भूंदड़ी निवासी गुरचरण सिंह उर्फ चांदी के रूप में हुई। एएसआई राजेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव खेहरा बेट से सटे सतलुज बांध पर चल रही उक्त भट्ठी पर दबिश दी। जहां से अवैध शराब के अलावा प्लास्टिक की कैन, लोहे का ड्रम, ट्यूब, पतीला, पाइप तथा पीपा बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें-अब कानों पर भी असर डाल रहा कोरोना, सुनने की शक्ति प्रभावित, पंजाब में आ रहे हैं ऐसे मरीज

chat bot
आपका साथी