Dogs Bite: लुधियाना में आवारा कुत्ताें का खाैफ, चंदर नगर में डीएमसी की नर्स समेत 8 लोगों को बनाया शिकार

Dogs Bite कुत्ते के खौफ से परेशान लोग निगम को शिकायत करते रहे लेकिन कोई भी कुत्ते को उठाने नहीं पहुंचा। बाद में आप नेता कीमती रावल ने निगम अफसरों को शिकायत दी उसके बाद कुत्ते को उठाकर एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर में पहुंचाया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 09:52 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:46 AM (IST)
Dogs Bite: लुधियाना में आवारा कुत्ताें का खाैफ, चंदर नगर में डीएमसी की नर्स समेत 8 लोगों को बनाया शिकार
लुधियाना में आठ लाेगाें काे कुत्ताें ने काटा। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Dogs Bite: शहर में आवारा कुत्ताें के चलते लाेग परेशान है। चंदर नगर इलाके में साेमवार काे एक कुत्ते ने 8 लोगों को काटा दिया। जिन लोगों को कुत्ते ने काटा है उनमें से एक डीएमसी अस्पताल की नर्स भी शामिल है। कुत्ते के खौफ से परेशान लोग निगम को शिकायत करते रहे लेकिन कोई भी कुत्ते को उठाने नहीं पहुंचा। बाद में आप नेता कीमती रावल ने निगम अफसरों को शिकायत दी उसके बाद कुत्ते को उठाकर एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर में पहुंचाया गया। कीमती रावल ने बताया कि यह कुत्ता पिछले कुछ दिनों में गली में से आते जाते आठ लोगों को काट चुका है। उन्होंने बताया कि यह कुत्ता हकलाया हुआ है और वह आते जाते लोगों को काट रहा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना में शिअद ने दिग्गजों पर खेला दांव, तीन नए चेहरों पर जताया भरोसा

सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई घटना

सोमवार को उसने एक बच्चे को बुरे तरीके से काट दिया। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। उन्होंने बताया कि इस इलाके में कुत्तों के झुंड हैं जो लोगों को काट रहे हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को इन कुत्तों को एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर में भेज दिया गया। गाैरतलब है कि शहर में आवार कुत्ताें का खाैफ बढ़ता ही जा रहा है। हैरानी की बात यह है कि नगर निगम इनकाे राेकने में नाकाम साबित हाे रही है।

इलाकावासियाें का कहना है कि यह कुत्ता इलाके में कई लोगों को काट चुका है। इसकी शिकायत लुधियाना नगर निगम को भी दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। लोगों ने कहा कि वह अपने बच्चों को बाहर भेजने से भी डर रहे हैं। अगर नगर निगम ने इस संबंध में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की तो प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Honey Trap: पाकिस्तानी युवती ने Facebook पर लुधियाना के युवक को फंसाया, WhatsApp से मंगवाई देश की खुफिया जानकारी

chat bot
आपका साथी