Ludhiana Unlock News: लुधियाना के सतलुज क्लब में चलेगा सेलीब्रेशन का दौर, फ्रेंडशिप डे पर डीजे नाइट में हाेगा धमाल

Ludhiana Unlock News शहर के प्रमुख सतलुज क्लब में एक अगस्त को फ्रेंडशिप डे को लेकर एक कार्यक्रम रात आठ बजे से होगा। इसमें डीजे भानू डिस्क एवं ड्रम और इंटरनेशनल डांसर आकर्षण का केन्द्र होंगे। इसकाे लेकर तैयारियां तेज हाे गई है।

Vipin KumarSun, 25 Jul 2021 10:33 AM (IST)
शहर के प्रमुख सतलुज क्लब में एक अगस्त को फ्रेंडशिप डे पर हाेगा धमाल। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Unlock News: कोविड अनलाॅक की प्रक्रिया आरंभ होने के बाद हर तरफ पाबंदियों को कम किया जा रहा है। इसको लेकर शहर का लाइफ स्टाइल एक बार फिर पटरी पर लौटना शुरू हो गया है। लगभग दो साल से लाइफ स्टाइल से कटा लुधियाना अब दोबारा पटरी पर लौटने लगा है। बाजारों और माॅल में रौनक लौटने लगी है। इसके साथ ही शहर में किट्टी पार्टीज और सेलीब्रेशन का दौर आरंभ हो गया है।

इसी कड़ी के तहत शहर के प्रमुख सतलुज क्लब में एक अगस्त को फ्रेंडशिप डे को लेकर एक कार्यक्रम रात आठ बजे से होगा। इसमें डीजे भानू, डिस्क एवं ड्रम और इंटरनेशनल डांसर आकर्षण का केन्द्र होंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए क्लब महासचिव संजीव ढांडा एवं कल्चरल सचिव रत्नदीप सिंह लाटी बावा ने बताया कि इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर कुमार शर्मा मुख्य रुप से उपस्थित होंगे।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब में बदला मौसम, कई जिलाें में छाए बादल; तीन दिन तक भारी बारिश के आसार

 

क्लब सदस्य लंबे समय से कर रहे थे मांग

कार्यक्रम का मकसद सदस्यों को दोबारा क्लब परिसर में लाना है। इस दौरान डांस ट्रुप और डीजे के साथ साथ कई उपहार भी सदस्यों को दिए जाएंगे। इसमें पांच ड्रेसड कप्पल, 5 लक्की ड्रा, 5 पंच्यूलिटी उपहार प्रमुख होंगे। क्लब महासचिव संजीव ढांडा ने कहा कि क्लब सदस्यों की ओर से किसी आयोजन को लेकर लंबे समय से मांग की जा रही थी। कोविड के चलते यह कार्यक्रम नहीं आयोजित किए जा रहे थे। अब सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन के मुताबिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। गाैरतलब है कि शहर में काेराेना के मामलाें की रफ्तार कम हाेने से जनजीवन पटरी पर लाैट रहा है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना पहुंचे Navjot Sidhu ने विधायक तलवाड़ की बीमार मां का जाना हाल, मंत्री आशु के घर पी चाय; देखें तस्वीरें

 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.