लाकडाउन की पाबंदियों पर पुनर्विचार करे प्रशासन : गरेवाल

कोरोना को काबू करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें कई तरीके से पाबंदियां लगा रही हैं। अकाली दल के जिला लुधियाना देहाती प्रधान भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार इस महामारी से निपटने में नाकाम साबित हो चुकी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:08 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:08 AM (IST)
लाकडाउन की पाबंदियों पर पुनर्विचार करे प्रशासन : गरेवाल
लाकडाउन की पाबंदियों पर पुनर्विचार करे प्रशासन : गरेवाल

संवाद सहयोगी, जगराओं : कोरोना को काबू करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें कई तरीके से पाबंदियां लगा रही हैं। अकाली दल के जिला लुधियाना देहाती प्रधान भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार इस महामारी से निपटने में नाकाम साबित हो चुकी हैं। जागरूकता, टीकाकरण और स्वास्थ्य प्रबंधों के अभाव में कोरोना भयानक रूप लेता जा रहा है। पंजाब में जिला प्रशासन को दिए अधिकारों के तहत अधिकारी अपने ढंग से पाबंदियां लगा रहे हैं।

लुधियाना के डीसी ने सुबह पांच बजे से दोपहर 12 बजे तक दुकानें खोलने के आदेश दिए हैं, जिस कारण सुबह व दोपहर को भीड़ लग जाती है। लोगों में बेचैनी है। लोगों की इस समस्या को बताने के लिए शिरोमणि अकाली दल लुधियाना देहाती द्वारा एक पत्र डीसी को भी भेजा गया है। भाई ग्रेवाल ने कहा कि दुकानों का समय सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक किया जाए या आड-ईवन के फार्मूले से दुकानें खोली जाएं।

chat bot
आपका साथी