इंडस्ट्री से चुराते रहे लोहा, डिस्पैचर गिरफ्तार, ड्राइवर फरार

स्टील इंडस्ट्रीज में काम करने वाले डिस्पैचर और ड्राइवर लंबे समय से लोहे का सामान चुराते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:35 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:35 AM (IST)
इंडस्ट्री से चुराते रहे लोहा, डिस्पैचर गिरफ्तार, ड्राइवर फरार
इंडस्ट्री से चुराते रहे लोहा, डिस्पैचर गिरफ्तार, ड्राइवर फरार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : स्टील इंडस्ट्रीज में काम करने वाले डिस्पैचर और ड्राइवर लंबे समय से लोहे का सामान चुराते रहे। अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से इस मामले का राजफाश हुआ। इंडस्ट्री के मैनेजर ने डिस्पैचर केशव शर्मा को काबू करके पुलिस कौ सौंप दिया, जबकि ड्राइवर जुगियाना निवासी जावेद मोहम्मद फरार है।

ग्रीन एवेन्यू में रहने वाले विजय सूद ने पुलिस को बताया कि वे स्काई-वे स्टील इंडस्ट्रीज में जनरल मैनेजर है। काफी समय से सरिये का माल में स्टॉक कम पाया रहा था। आशंका थी कि कोई अपनी ही धोखा दे रहा है। इसलिए 20 दिन पहले वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए। अब सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता चला कि एक जुलाई को केशव ने जावेद की गाड़ी में 3260 किलो माल लोड किया। उसका डिस्पैच तैयार करने के बाद उसकी गाड़ी में 1300 किलो सरिये का एक और बंडल लोड करा दिया। इसके बाद जावेद गाड़ी लेकर चला गया। 1300 किलो का बंडल उसने रास्ते में किसी को दे दिया। पूछताछ करने पर केशव कोई जवाब नहीं दे सका। साहनेवाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व विजय सूद के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

::::::::::::::::::

राधेकृष्ण ट्रेडर्स से छह पंखे व नकदी चोरी

संसू, लुधियाना : राधा स्वामी रोड के पास घई मार्केट स्थित राधेकृष्ण ट्रेडर्स नामक दुकान से चोर छह पंखे व सात हजार की नकदी चुरा ले गए। मार्केट में पहरा देने वाला चौकीदार ने तड़के दुकान मालिक को फोन पर इसकी सूचना दी।

दुकान के मालिक मुकेश कुमार ने बताया कि रात नौ बजे वे दुकान बंद करके गए थे। सुबह सवा पांच बजे चौकीदार ने फोन पर बताया कि आपका शटर टूटा हुआ है। इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी गुरजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी