दिशा ट्रस्ट ने छात्राओं की फीस को दिए 1.01 लाख

दिशा एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से एएस कालेज फार वुमेन के जरूरतमंद व होनहार छात्राओं के लिए प्रधान वरिदर अग्रवाल के नेतृत्व में कालेज प्रिसिपल डॉ. मीनू शर्मा को 1.01 लाख रुपये का चेक भेंट किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 08:50 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 08:50 PM (IST)
दिशा ट्रस्ट ने छात्राओं की फीस को दिए 1.01 लाख
दिशा ट्रस्ट ने छात्राओं की फीस को दिए 1.01 लाख

जागरण संवाददाता, खन्ना : दिशा एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से एएस कालेज फार वुमेन के जरूरतमंद व होनहार छात्राओं के लिए प्रधान वरिदर अग्रवाल के नेतृत्व में कालेज प्रिसिपल डॉ. मीनू शर्मा को 1.01 लाख रुपये का चेक भेंट किया गया। कोरोना काल के इस कठिन समय में इस ट्रस्ट ने आगे बढ़कर संस्थाओं के विद्यार्थियों की सहायता की है। बात दें कि दो दिन पहले भी एएस कालेज समराला रोड खन्ना के विद्यार्थीयों को संस्था द्वारा 2.53 लाख की राशि भेंट की गई थी।

गौरतलब है कि ट्रस्ट पिछले 10 वर्षों में बहुत बड़ी धन राशि इस इलाके की विभिन्न संस्थाओं के बच्चों की पढ़ाई के लिये दे चुका है। प्रधान वरिदर अग्रवाल ने बताया कि ट्रस्ट की कोशिश है कि जरूरतमंद विद्यार्थियों की शिक्षा में किसी तरह की रूकावट नहीं हो। इस अवसर पर विनोद गुप्ता, अमरजीत सिंह, डॉ वासु बतरा, डा. डीडी वर्मा, नरेश घई, सुरिन्दर कुमार, शिव कुमार उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी